सलमान खान के साथ फिल्म ठूकराकर इस हॉलीवुड फिल्म में काम कर रहीं है प्रिंयका!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- सलमान खान अभिनीत भारत से बाहर निकलने के बाद प्रियंका चोपड़ा के फैंस उनसे काफी नाराज है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित की जाने वाली फिल्म कोरियाई फिल्म ओडे टू माई फादर का रीमेक है और यह दो साल बाद प्रियंका की बॉलीवुड फिल्मों में वापसी वाली फिल्म थी। ऐसा लगता है जैसे पीसी पूरी तरह से इस देश से दूरी बनाना चाहती है खैर, आपको बता दें कि प्रियंका क्रिस प्रैट के अपॉजिट फिल्म करने जा रहीं है। हॉलीवुड रिपोर्टर की सूचना के अनुसार हमें ये पता चला है।

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका यूनिवर्सल के काउबॉय निंजा वाइकिंग में क्रिस की प्रेमिका का किरदार निभाएगीं। एजे द्वारा उपन्यास कॉमिक पर आधारित लिबरमैन और इलस्ट्रेटर रिले रॉसमो को मिशेल मैकलेरन द्वारा निर्देशित किया गया है जिन्होंने गेम ऑफ थ्रोन के लिए निर्देशक की कुर्सी भी दी है। 28 जून, 201 9 में स्क्रीन पर हिट करने वाली फिल्म की मनोचिकित्सक डॉ सेबेस्टियन घास्लेन द्वारा बनाई गई एक विशेष इकाई की कहानी बताती है, जो एजेंटों को तीन गुणा वाले मनुष्यों में बदल देती है। फिल्म में क्रिस को वाइकिंग, एक काउबॉय और निंजा के गुणों को प्ले करते हुए देखा जाएगा।

इसके अलावा, प्रियंका को शोनाली बोस की द स्काई इज पिंक में भी देखा जाएगा जिसमें वह फरहान अख्तर के सामने स्टार होंगे। फिल्म में ज़ारा वसिम भी हैं।

The post सलमान खान के साथ फिल्म ठूकराकर इस हॉलीवुड फिल्म में काम कर रहीं है प्रिंयका! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera