रामपुर पुलिस ने जुलाई में 1379 वाहनों के चालान कर करीब अढ़ाई लाख राजस्व जोड़ा

National

रामपुर बुशहर / विशेषर नेगी

रामपुर पुलिस सड़क सुरक्षा और यातायात नियमो का सख्ती से पालन हो लोगो को जागरूक करने में जुटी है। ताकि सुरक्षित और सुब्यवस्थित यातायात हो। इस दौरान लोगो को नशे में वाहन न चलाने की भी हिदायत दी जा रही है। डीएसपी रामपुर अभिमन्यु वर्मा बताया यातायात नियमो के उलघन पर जुलाई महीने में रामपुर में 1379 चालान कर 2 लाख 40 हजार जुर्माना का वसूला गया है ।
डीएसपी अभिमन्यू वर्मा ने इस बात का खुलास रामपुर उपमंडल के तहत आने वाले सभी थाना प्रभारियों व चौकी प्रभारियों की बैठक के दौरान किया। बैठक में विभिन थानों और चौकियों के तहत चल रही गतिविधियों की जानकारी ली। अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि सड़क सुरक्षा अभियान के तहत वाहन चालकों को सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करने बारे जागरूक किया गया था. इसके बावजूद भी जो लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे थे विभिन्न धाराओं के तहत उनके चालान किए गए। इसी प्रकार एनएच 05 पर ट्रकों की लोडिंग व अनलोडिंग के लिए भी समय सीमा तय की जाएगी जिसके लिए उच्चाधिकारियों को लिखा गया है क्योंकि दिन में ट्रकों से सामान उतारने चढ़ाने के कारण मुख्य मार्ग पर जाम की स्थिति पैदा हो जाती है। इसलिए समय सीमा निर्धारित करना जरूरी है।
अभिमन्यु वर्मा ने कहा कि हेरोइन या चिट्टा से जुड़े लोग पुलिस के राडार पर है ,जिन पर कड़ी नजर रखी जा रही है। नशे के सौदागर किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे।

The post रामपुर पुलिस ने जुलाई में 1379 वाहनों के चालान कर करीब अढ़ाई लाख राजस्व जोड़ा appeared first on News Views Post.

Source: News views