फिल्म मोहब्बतें के सेट पर हुआ था ये बड़ा हादसा

Humer

रोचक डेस्क। 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में गिनी जाती है। य​ह लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म थी। इस फिल्म को बॉलीवुड की सबसे रोमाटिंक फिल्मों में गिना जाता है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन,ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहरूख खान के साथ छह एक्टर न्यूकमर्स थे।आज हम आपको इस फिल्म से जुडी कुछ ऐसी बातें बता र​हे है जिसके बारे में आपको शायद ही जानकारी होगी।

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के 6 महीने पहले ही सभी एक्टर ने फिल्म के लिए अपनी रिहर्सल शुरू कर दी थी। फिल्म के एक गाना आंखें खुली हो या हो बंद की शूटिंग के दौरान एक्टर जुगल हसंराज का एक्सीडेंट हो गया था।डांस के करने के दौरान जुगल का बैंलेस बिगड गया और वह दूसरे डांसर्स पर गिर पडे। ​वहां मौजूद लोगा कुछ समझ पाते उससे पहले जुगल बुरी तरह घायल हो चुके थे। उनकी को स्टार किम शर्मा उनके पास पहुंची और उनको उठाया। जुगल सही तरह से चल भी नहीं पा रहे थे।

कुछ समय के लिए फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया और सेट पर डॉक्टर को बुलाया गया। जहां डॉक्टर ने चेकअप करने के बाद बताया की जुगल के घुटने में फैक्चर है और उनको कुछ दिन के लिउ रेस्ट करने की सलाह दी गई। लेकिन जुगल ने फिल्म की शूटिंग को जारी रखा। उसके बाद ​इस गाने में जुगल के सिर्फ क्लोजप शॉट और मीडियम शॉट ​​लेकर गाने की शूटिंग पूरी की गई । आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरूख ने इस फिल्म की कहानी सुने बिना ही फिल्म को करने के लिए हां कर दी थी।

Source: Rochak khabare