एम. करुणानिधि की बीमारी के सदमे से 21 पार्टी कार्यकर्ताओं की मृत्यु : द्रमुक

National

चेन्नई: पार्टी प्रमुख एम. करुणानिधि के बीमार होने और अस्पताल में भर्ती होने का ‘सदमा’ बर्दाश्त नहीं कर पाए द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) के 21 पार्टी कार्यकर्ताओं की मृत्यु हो गई है। द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष और करुणानिधि के पुत्र एमके स्टालिन ने पार्टी कार्यकर्ताओं की मृत्यु पर दुख जताया।

https://platform.twitter.com/widgets.js

द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने कहा, ‘मुझे यह जानकर बहुत दुख हुआ है कि पार्टी के 21 कार्यकर्ताओं की मृत्यु हो गई है जो पार्टी अध्यक्ष कलैगनार की बीमारी (और अस्पताल में भर्ती) होने का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाए।’

करुणानिधि के पुत्र एवं द्रमुक में उनके उत्तराधिकारी स्टालिन ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह यह जानें कि वह एक भी पार्टी कार्यकर्ताओं के जीवन का नुकसान बर्दाश्त नहीं कर सकते।

इस बीच तमिल अभिनेता विजय अस्पताल पहुंचे और करुणानिधि के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

करुणानिधि, जो पांच बार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रहे और 13 बार विधानसभा चुनाव मैदान में उतरने के बाद कभी हारे नहीं, उन्हें बीती 28 जुलाई को रक्तचाप में गिरावट के बाद चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

करुणानिधि यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन से ग्रसित हैं और उन्हें आयु संबंधी समस्याएं भी है।

करुणानिधि के अस्पताल में भर्ती होने की ख़बर सुनकर पार्टी समर्थकों की भीड़ बीते 29 जुलाई को अनिय‍ंत्रित हो गई थी, जिसकी वजह से पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। इसके बावजूद समर्थक अस्पताल के बाहर डटे रहे थे।

The post एम. करुणानिधि की बीमारी के सदमे से 21 पार्टी कार्यकर्ताओं की मृत्यु : द्रमुक appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack