केरल में बुराड़ी कांड जैसा मामला, घर में दफन मिले एक परिवार के 4 लोग

National

नई दिल्ली: केरल के इदुक्की जिले के थोडूपुजा में दिल्ली के बुराड़ी कांड जैसा ही मामला सामने आया है। जहां एक ही परिवार के चार लोगों के शव घर के अंदर दफन मिले है। शव मिलने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें…अब झारखंड में बुराड़ी जैसा मामला, 1 ही परिवार के 7 लोगों ने की आत्महत्या

ये है पूरा मामला

थोडूपुजा में एक घर के पास चार लोगों के शव मिले हैं, जो घर के अंदर ही दफन थे। सुबह पड़ोसी और कुछ रिश्तेदार उनके मकान में पहुंचे तो उन्हें जमीन और दीवार पर खून के धब्बे दिखाई दिए। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच भी शुरू कर दी है।
वहीं पड़ोसियों का कहना है कि उन्होंने इस परिवार को पिछले तीन से चार दिन से नहीं देखा था। मरने वालों की पहचान के. कृष्णा (51), सुशीला(50), आशा (21) और अर्जुन (17) के तौर पर हो गई है। ये सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।


ये भी पढ़ें…इन सवालों में अब भी उलझा है बुराड़ी केस, जानें क्या है पूरी गुत्थी

पुलिस को काला जादू पर शक

पुलिस को शुरुआती जांच में जो सबूत मिले है वो काला जादू की तरफ इशारा करते है। हालांकि पुलिस अभी इस इस मामले में जल्दबाजी में कुछ भी बताना नहीं चाहती है। अधिकारी जांच पूरी होने के बाद ही पूरी जानकारी देने की बात कह रहे है।

बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों के मिले थे शव

दिल्ली के बुराड़ी में स्थित एक घर में एक ही परिवार को 11 लोगों के शव फांसी पर लटके पाए गए थे। इस मामले को पूरी एक महीना बीत चुका है लेकिन अभी तक इस कांड के बारे में कुछ भी पता नहीं लग पाया है।

 

The post केरल में बुराड़ी कांड जैसा मामला, घर में दफन मिले एक परिवार के 4 लोग appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack