राहुल बोले- सुषमा स्वराज जैसी महिला ने चाइना के सामने टेके घुटने

National
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने निशाना साधा है. राहुल गांधी ने बोला कि डोकलाम मामले पर गवर्नमेंट ने घुटने टेक लिए हैं. बता दें कि सषमा स्वराज ने बुधवार को लोकसभा में डोकलाम टकराव पर बयान दिया था. सुषमा ने बोला था कि डोकलाम अब कोई टकरावनहीं है. क्योंकि इसे पहले ही सुलझा लिया गया है.
Image result for राहुल बोले- ये हैरानी की बात है कि सुषमा स्वराज जैसी महिला ने चाइना के सामने घुटने टेक दिए

इसके बाद राहुल गांधी ने सुषमा स्वराज पर हमला कहा है. राहुल ने ट्वीट करके बोला कि ये बात दंगकरने वाली है कि सुषमा स्वराज जैसी महिला ने चीनी ताकत के सामने अपने घुटने टेक दिए. उन्होंने बोला कि गवर्नमेंट का इस तरह चाइना के सामने झुक जाना सीमा पर तैनात सैनिकों के साथ विश्वासघात है.

मझ नहीं आ रहा है कि इसे बार बार क्यों उठाया जा रहा है

बता दें कि सुषमा स्वराज ने बुधवार को लोकसभा में बोला था कि डोकलाम अब कोई मुद्दा नहीं है. इसे पहले ही सुलझा लिया गया है. इस दौरान सुषमा ने बोला कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इसे बार बार क्यों उठाया जा रहा है.

सुषमा ने एक सवाल के जवाब में बोला कि यह टकराव मुख्य रूप से भूटान  चाइना के बीच का है.इसमें हिंदुस्तान की कोई किरदार नहीं है. उन्होंने बोला कि जो था भी वह पहले ही सुलझा लिया गया है. बता दें कि राहुल गांधी डोकलाम मुद्दे को लेकर गवर्नमेंट  पीएम मोदी पर कई बार हमला बोल चुके हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले ही लोकसभा में भी इस मुद्दे को उठाया था.

Source: Purvanchal media