नोएडा: पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, मौत 

National
नोएडा : सेक्टर 93 श्रम कुंज में वीरवार देर शाम पति ने पहले पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दम्पति जोड़ा करीब 5 पांच दिन पहले ही बांदा जिला से घूमने के लिए एक रिश्तेदार के यहां सेक्टर 93 श्रम कुंज आए थे। सूचना पर पहुंची कोतवाली फेज 2 पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना को लेकर रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है।
एसएचओ उदय प्रताप सिंह ने बताया कि बांदा जनपद निवासी बसंत सिंह (28) पुत्र विजय सिंह अपनी पत्नी नेहा (25) के साथ पांच दिन पहले नोएडा पहुंचे थे। वह नोएडा के सेक्टर 93 श्रम कुंज में पत्नी के जीजा उदय सिंह के यहां रूके हुए थे। उदय सिंह बिजली लाइमैन हैं। केबिल बिछाने का काम करते हैं। एसएचओ ने बताया कि वीरवार शाम को बसंत और उसकी पत्नी नेहा कमरे पर अकेले थे। शाम करीब साढ़े 7 बजे जब उदय परिवार के साथ कमरे पर पहुंचे तो उन्होंने नेहा को बेड पर पड़ा पाया और बसंत का शव पंखे से झूल रहा था। एसएचओ ने बताया कि बसंत ने दो साल पहले ही नेहा से शादी की थी। उनके कोई औलाद नहीं थी।
एसएचओ ने बताया कि आशंका है कि बसंत ने पहले पत्नी की गला दबाकर हत्या की है। इसके बाद खुद भी फांसी लगा ली। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्पष्ट हो पाएगा। बंसत ने ऐसा कदम क्यों उठाया। इस बारे में रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है। अवैध संबंध और दूसरे पहलुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है।

The post नोएडा: पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, मौत  appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack