तेज धमाकों के साथ लगी गत्ता फैक्ट्री में आग, मालिक को आया हार्ट अटैक

National
सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर में एक गत्ता गोदाम में दिन निकलते ही लगी आग अब तक काबू नहीं हो सकी है। करीब पांच घंटे का समय गुजर चुका है, लेकिन आग की लपटें थमने का नाम नहीं ले रही है। गोदाम में आग लगने से चारों और दहशत का माहौल बना हैं तथा लोगों में भय बना हुआ है। गोदाम और फैक्ट्री में आग लगने की जानकारी लगते ही इसके संचालक को अटैक पड़ गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।
प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि सुबह करीब पांच बजे जिस वक्त धमाके हुए, उस समय आकाश में गत्ता और अन्य सामान को उठते हुए भी देखा गया। धमाका होने के बाद इंदिरा कालोनी और शारदानगर तथा आसपास रहने वाले लोग नींद से जाग उठे और घटना स्थल की ओेर दौड़ पडे।
थाना कुतुबशेर क्षेत्रांतर्गत मैदा मिल फाटक, इंदिरा कालोनी में राजू नामक कारोबारी की एक गत्ते के बाक्स आदि बनाने की फैक्ट्री स्थित है। फैक्ट्री के पास ही फैक्ट्री का गोदाम है। बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह करीब पांच बजे तेज धमाके के साथ फैक्ट्री और उसके गोदाम में आग लग गई। जिस वक्त आग लगी उस समय वहां रखे कुछ गैस सिलेंडरों ने भी आग पकड़ ली, जिससे गोदाम में तेज धमाके हुए।
तेज धमाकों के साथ लगी गत्ता फैक्ट्री में आग, मालिक को आया हार्ट अटैक
आग लगने की जानकारी थाना कुतुबशेर पुलिस और फायर बिग्रेड को दी गई। सुबह पांच बजे से लगातार आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन अभी तक भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका। आग पर काबू पाने के लिए करीब पंद्रह सौलह गाड़ियां मंगाई जा चुकी है, लेकिन अभी तक भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। उधर, बताया जाता है कि जैसे ही आग लगने की जानकारी इसके मालिक को लगी तो उसे अचानक हार्ट अटैक पड़ गया और गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। फिलहाल फायर सर्विस के जवान आग पर काबू पाने के लिए पूरी तरह से लगे हुए हैं।

The post तेज धमाकों के साथ लगी गत्ता फैक्ट्री में आग, मालिक को आया हार्ट अटैक appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack