हैप्पी बर्थड़े गुत्थी:- कॉमेडी चाहने वाले लोगो के बीच बढ़ रहा है सुनील ग्रोवर का क्रेज!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- अभिनेता और हास्य अभिनेता सुनील ग्रोवर द्वारा प्ले करने वाले कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में गुत्थी की लोकप्रिय और उनके कैरेक्टर को कोई भी नहीं भूल सकता । आपको बता दें कि आज उस गुत्थी का कैरेक्टर प्ले करने वाले सुनिल ग्रोवर का बर्थड़े है और वो आज 41 साल के हो गए है। उनका जन्म हरियाणा के सिरसा में पंजाबी परिवार में हुआ था। सुनील ग्रोवर के इस विशेष दिन पर हम आपको उनके जीवन से रिलेट करते हुए कुछ खास बाते बताने जा रहें है।

सुनील ग्रोवर के पिता एक बैंक मैनेजर थे। उनकी एक बड़ी बहन और एक छोटा भाई है। बचपन से सुनील का इस काम में काफी मन था। सुनील ग्रोवर को प्रसिद्ध हास्य अभिनेता जसपाल भट्टी की खोज कहा जाता है। सुनील ने टीवी और फिल्मों में काम करना जारी रखा, लेकिन उन्हें कॉमेडी किंग कपिल शर्मा द्वारा प्रसिद्धि मिली।

कपिल शर्मा के शो से जहां सुनील ग्रोवर लोकप्रिय हो गए, तो उनकी दोस्ती भी टूट गई। खबरों के मुताबिक, कपिल ने सुनील को बुरी तरह पीटा।

जब सुनील ने कपिल को मनाने की कोशिश की तो कपिल ने चिल्लाना शुरू कर दिया। कपिल उठकर अपने जूते को उठाकर सुनील ग्रोवर पर फेंक दिया। सुनील इस समय कपिल को मनाने की कोशिश कर रहे थे। इस घटना के बाद हुआ यू कि कपिल शर्मा के करियर का ग्राफ तेजी से गिर गया, जबकि सुनील ग्रोवर अपने करियर में तेजी से बढ़ते नजर आ रहें है।

हाल ही में, कॉमेडी शो 'धन धना धन' में बिग बॉस अभिनेत्री शिल्पा शिंदे के साथ सुनील ग्रोवर को देखा गया था। इसके अलावा, वह जल्द ही फिल्म 'इस्टरी' में भी देखे जाएगें। फिल्म 31 अगस्त को बड़ी स्क्रीन पर रिलीज होगी।

The post हैप्पी बर्थड़े गुत्थी:- कॉमेडी चाहने वाले लोगो के बीच बढ़ रहा है सुनील ग्रोवर का क्रेज! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera