बॉलीवुड के इस सुपरस्टार पर उनके कजिन ने लगाया रेप का आरोप!!

Humer

रोचक डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार जितेंन्द्र पर हाल ही कुछ समय पहले उनकी ​कजिन ने उनके साथ यौन उत्पीडन करने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश में उनके खिलाफ केस दर्ज कराया गया है है। हैरानी की बात तो यह है कि यह महिला जितेंद्र की बुआ की बेटी है। महिला ने सबके सामने अपना नाम का खुलासा करने से मना किया है। पुलिस ने जितेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि यह मामला 47 साल पुराना है। पीडिता ने पुलिस को दिए अपने एक बयान के अनुसार यह घटना 1971 की है जब पीडिता 18 साल की थी और जितेंद्र 28 साल के थे। वह दिल्ली से शिमला अपने फिल्म की शूटिंग के दौरान आए थे और अपने फूफा से मिलने उनके घर गए। जितेंद्र ने पीडिता के पिता यानि अपने फूफा से पूछकर पीडिता को शूटिंग दिखाने ले गए । महिला का ​​कहना है कि उस रात जितेंद्र काफी नशे की हालात में थे और उन्होंने उसके कमरे में आकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की।

जब लोगों द्धारा पीडिता से पूछा गया कि वह इतने साल तक इस मामले में क्यों चूप रही तो पीडिता का कहना था कि अगर वह पहले ही बात का खुलासा करती तो उसके माता पिता इस बात को सहन नहीं कर पाते। अब वह इस दुनिया में नहीं है इस लिए मैंने जितेंद्र क खिलाफ आवाज उठाई। महिला का कहना है कि उन्हें इस बात की प्रेरणा सोशल मीडिया पर चल रहे कैपेंन #MeToo से मिली। व​ह 47 साल तक दब कर रही लेकिन अब वह अपने लिए न्याय चाहती है।

वहीं जब जितेंद्र से इस मामले में पुछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बात में तोडी सी भी सच्चाई नहीं है। ये सारी बातें झुठी और बेबूनियाद है। देखा जाए तो बॉलीवुड में यह पहला ऐसा मामला नहीं है। इससे पहले भी कई एक्टर पर रेप, यौन उत्पीडन का आरोप लग चुका है।

Source: Rochak khabare