B’day special: सुनील ग्रोवर से बनें रिंकू भाभी, किस तरह कपिल को पीछें छोड़ आगें बढ़े गुत्थी 

National

मुंबई: पॉपुलर ‘द कपिल शर्मा शों’ में अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वालें गुत्थी यानि सुनील ग्रोवर आज अपना 41वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहें हैं। अपनीं कॉमेडी के जलवें से सुनील ग्रोवर एक जाना माना नाम बन चुकें हैं। सुनील को इनके नाम से कम बल्कि गुत्थी, डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के नाम से लोग ज्यादा पहचानतें है। बता दें, पंजाब की मिट्टी में जन्मे सुनील का रुझान बचपन से ही एक्टिंग की ओर था। जिससें उन्होंने अपनें करियर की शुरुवात एक्टिंग से की। और कॉमेडी से लोगो का दिल जीत लिया।

बता दें, सुनील के करियर की शुरुवात छोटें- मोटें रोल्स से हुई। लेकिन असली पहचान ‘द कपिल शर्मा शो’ से मिली। शो में उन्होंने गुत्थी, रिंकू भाभी और डॉ मशहूर गुलाटी का अलग-अलग किरदार निभाया था। जो लोगों को बहुत पसंद आया। बता दें, किसी वजह से कपिल और सुनील की दोस्ती में दरार आ गई और दोनों एक- दुसरें के दुश्मन बन बैठें।

जिससें कपिल का करियर डूब गया लेकिन सुनील के करियर ने छलांग लगा दी और वह आगे बढ़ते गए। अब सुनील एक बहुत अच्छे कॉमेडियन हैं वहीं कपिल इन दिनों किसी शो में नजर नहीं आ रहे हैं। कपिल कुछ समय से कॉमेडी शो ‘धन धना धन’ में नजर आ रहे थे और अब जल्द ही वह फिल्म ‘स्त्री’ में नजर आने वाले हैं।

The post B’day special: सुनील ग्रोवर से बनें रिंकू भाभी, किस तरह कपिल को पीछें छोड़ आगें बढ़े गुत्थी  appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack