सुहाना खान के वोग कवर को देखने के बाद ये कहा करण जौहर ने!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- भारतीय इंटरनेट ब्राउजऱ और बॉलीवुड प्रेमियों के लिए इन दिनों इंटरनेट पर बॉलीवुड़ से जुड़ी काफी अच्छी अच्छी खबरें सुनने को मिल रहीं है। हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने देश में सबसे बड़ी फैशन पत्रिकाओं में से एक वोग पर कवर गर्ल के रूप में शुरुआत की। इंटरनेट ने कई अलग-अलग तरीकों से इस न्रूूज को लोगो तक पहुंचाया।

निश्चित रूप से, कुछ बार करण जौहर का नाम जरुर इस बीच आया था। बॉलीवुड में भाईचारे के झंडे के रूप में उनके नाम को ध्यान में रखते हुए सूची में सबसे ऊपर है, इस बात में कोई आश्चर्य नहीं है कि उन्होंने अपनी सामान्य केजो स्टाईल में सभी घृणाओं को दूर कर दिया और सुहाना के वोग कवर को गर्व पिता के रूप में ट्वीट किया और निश्चित रूप से उनके बारे में कहने के लिए सबसे अच्छी चीजें थीं और यहां तक कि हमें यह भी बताया कि सुहाना उन्हें चाचा कहकर बुलाती है।

ट्वीट को देखते हुए, ऐसा लगता है कि केजो ने लगभग इस बात की भविष्यवाणी की थी कि सुहाना को कवर पर जल्छ ही लाया जाएगा। ट्वीट में उन्हे कहा कि जब मैने उन्हें इस मंच पर देखा तो मेरा दिल गर्व के साथ भर गया। वह इन पिक्स में काफी स्टनिंग और सॉलफूल नजर आ रहीं है। इस स्पॉटलाईट में आने पर वेलकम डिर्लिग।

वोग के साथ एक इंटरव्यू में शाहरुख ने उल्लेख किया था कि केजो सुहाना को स्पॉटलाइट पाने के लिए काफी उत्सुक थे लेकिन (एसआरके) ने कहा कि जब तक वो अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर लेती तब तक बॉलीवुड़ में शुरुआत नहीं करेगीं। सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड में अपनी शुरुआत नहीं की है, हम कल्पना कर सकते हैं कि उसे धर्म प्रोडक्शंस के तहत लॉन्च किया जा रहा है।

The post सुहाना खान के वोग कवर को देखने के बाद ये कहा करण जौहर ने! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera