रजनीकांत बॉलीवुड में आने से पहले से करते से थे काम

Humer

रोचक डेस्क। जिंदगी में कब क्या हो जाए, कुछ भी ​कहा नहीं जा सकता। देखा जाए तो बॉलीवुड के स्टार की जिंदगी की कहानी भी हमारे लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है। बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत को लोग भगवान की तरह पूजते है। वह बॉलीवुड के साथ ही साउथ इंडस्ट्री के सबसे बडे अभिनेता है। वह करोडो लोगों के दिलों पर राज करते है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि रजनीकांत प्रेरणा में आने से पहले बसों में कंडक्टर का काम किया करते थे।

रजनीकांत की फिल्म इडंस्ट्री में आने के पीछे काफी रोचक किस्सा छूपा हूआ है । वह बसों में काफी अलग अदांज में बस का टिकट काटते थे। एक बार उनके टिकट काटने का स्टाइल उस बस में सफर कर रहे एक डायरेक्टर को काफी पसंद आ गया। उन्होंने रजनी के स्टाइल से प्रभावित होकर उन्हें फिल्मों में काम करने का आॅफर दिया। रजनी ने बिना टाइम गवाए फिल्मों में काम करने के लिए हां कर दी।

इसके बाद बॉलीवुड में रजंनी ने अपनी पहली फिल्म अंधा ​कानून से कदम रखा। यह फिल्म 1983 में सिनेमा घरों में रिलीज हूई थी।  इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और आज का समय ऐसा है कि लोगों ने उन्हें भगवान का दर्जा दे रखा है। लोग उनके लिए इतने लिए​ दिवाने है कि जब उनकी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती है तो उनकी फिल्म के टिकट​ के लिए सुबह चार बजे से ही लाइन लग जाती है और लोग उनकी फिल्म की शुरूआत से पहले सिनेमाघरों के बाहर ढोल नगाडे बजाते है। आपके जानकारी के लिए बता दे कि रजनीकांत बस कंडक्टर के साथ ही कूली और कारपेंटर का काम भी कर चुके है।

Source: Rochak khabare