लोगों ने पीट पीट कर डाली नाग की हत्या और उसके बाद जो हूआ……

Humer

रोचक डेस्क। हाल ही में सांप से जुडी एक ऐसी घटना सामने आई ​है​ जिसके बाद लोगों मे सनसनी फैल गई है। माना जाता है कि अगर सांप के जोडे को मार दिया जाता है तो वह नगिन उसका बदला जरूर लेती है। कुछ ऐसा ही मामला पंजाब के जीरकपुर से सामने आया है। जहां पर एक सांप के जोडे को लोगों ने पकड लिया और मारने लगे जिसमें से नागिन किसी तरह वहां से बच निकली और भाग गई लेकिन नाग की मौंके पर ही मौंत हो गई। इसके बाद नागिन ने नाग के मौंत का बदला लेने वापिस आई और उसके बाद जो हूआ….

दरअसल यह मामला कुछ समय पहले का बताया जा रहा है। जीरकपुर के गांव काठगढ़ के निवासी शंकर के घर पर देर रात एक सांप का जोडा घूस आया था। सांप के जोडे को देख घर के लोग डर गए और सभी ने मिलकर उस सांप के जोडे को मारने लगे, लेकिन मौंका पाकर एक सांप वहां से भाग निकला पर दूसरे सांप की मौंके पर ही मौंत ​​हो गई। दूसरे सांप को लोगों ने काफी ढूंढा लेकिन किसी को उसका पता नहीं चल पाया।

अगली सुबह जब शंकर बाथरूम में गया तो उसको वहां पर उसी सांंप ने काट लिया। सांप के काटने के बाद उसे तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसे चंडीगढ़ के अस्पताल में रैफर कर दिया गया।
गांव के लोगों का कहना​ है कि यह वहीं सांप था​ जिसके एक दिन पहले मारने की कोशिश की थी लेकिन वह बच कर निकला। अभी शंकर की हालात स्थिर बताई जा रही है।

Source: Rochak khabare