राजकुमार राव ने कहा " एक बहुत अजीब सा कॉम्बिनेशन था ऐश्वर्या राय बच्चन और मेरा" !

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- फन्ने खान के ट्रेलर को दर्शकों से पॉजिटिव रेस्पॉस मिला है। इसका सॉग इन दिनों सॉग लिस्ट में सबसे उपर अपनी एक खास जगह बनाए हुए है। फिल्म इस शुक्रवार को स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है। राजकुमार राव के हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हालिया इंटरव्यू में उन्होने सभी का अपनी ओर ध्यान खींचा। यह फिल्म जो बॉड़ी शैम और सपनों का पीछा करने जैसे कई विषयों से संबंधित है, इस फिल्म में राजकुमार और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच एक प्यारी सी कैमेस्ट्री बताई गई है।

कैमेस्ट्री के बारे में बात करते हुए, राज ने खुलासा किया कि यह अजीब और मजेदार था।

राजकुमार ने कहा,

ऐश्वर्या के साथ मेरा पूरा रोमांटिक पक्ष वास्तव में मजेदार था। वह बहुत अच्छी है। फिल्म में मेरा और ऐश्वर्या का कॉम्बिनेशन काफी प्यारा और अजीब था, जिसे देखकर मै अभी तक भी काफी भयभीत हूं। यह एक बहुत अजीब कॉम्बिनेशन था।

फिल्म में अनिल कपूर के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,
वह एक महान व्यक्ति है और वो मुझे बेहद पसंद है। अनिल सर और ऐश्वर्या के साथ काम करना मेरे लिए काफी रोमांचक था। यह एक अच्छा और प्यारा अनुभव था।

उन्होंने आगे बताया कि अनिल कपूर और अमिताभ बच्चन जैसे कई कलाकार उन्हें प्रेरित करते हैं।
अनिल सर (अनिल कपूर), अमित जी (अमिताभ बच्चन) जैसे लोग मुझे आगे बढऩे के लिए प्रेरित करते हैं और इसके अलावा, तथ्य यह है कि मैं एक अभिनेता के रूप में अपना काम पसंद करता हूं, मुझे आगे बढऩा है। मेरे पास इसकी पहले से कोई प्लानिंग नहीं थी। बस मैं हमेंशा से अभिनेता बनने की चाह रखता था। फन्ने खान के अलावा, राजकुमार एक लडक़ी को देखा तो ऐसा लगा में भी दिखाई देगें।

The post राजकुमार राव ने कहा " एक बहुत अजीब सा कॉम्बिनेशन था ऐश्वर्या राय बच्चन और मेरा" ! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera