कपल्स को लेकर इन देशों में है कुछ अलग नियम, क्या आप जानते है इन नियमों के बारे में?

Lifestyle

लाइफस्टाइल डेस्क। क्या आपने कभी प्रेमी जोडो को लेकर नियमों के बारें कभी सुना है। जहां तक हमारी जानकारी है शायद की किसी देश में प्रेमी जोडो के लिए रूल रेगूलेशन होता हो, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे ही नियमों के बारे में बता रहे है जो खासकर प्रेमी जोडों के लिए बनाए गए है।  कुछ देशों में तो कुछ नियम ऐसे है जिसे जानने के बाद आपकी हंसी छूट जाएगी। तो आइए जानते है इन नियमों के बारे में….

किस करने के लिए है अजीब नियम
कई देशों में किस करने को लेकर बडे ही अजीब नियम है। लोवा देश में नियम है कि अगर आपको अपने पार्टनर को किस करना है तो आपको अपनी मूंछे मुडवानी पडेगी। तभी आप अपने पाटर्नर को किस कर सकते है। वही मेरीलैंड में नियम है कि आप अपने पाटर्नर को सिर्फ एक मिनट के लिए ही किस कर सकते है। अगर एक मिनट से ज्यादा देर तक किस किया तो आप पर भारी जुर्माना लग सकता है और दोनों पाटर्नर को कडी सजा हो सकती है।


सेक्स को लेकर है अजीब नियम
स्वीडन जैसे देश में सेक्स को लेकर एक अलग ही नियम बनाया है, जिससे स्वीडन के ​लोग काफी खुश है इस नियम के तहत आॅफिस में काम करने वालों को काम के बीच में एक घंटे का ब्रेक दिया जाएगा जिसमे आप अपने घर जाकर अपने पाटर्नर के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता सकते है और इसके लिए कंपंनी उन्हें इसके बदले पैसे भी देगी। वहीं हंगरी जैसे देश में ​कमरे की लाइट आॅन करके सेक्स करने की इजाजत नहीं है ,अगर कोई इस नियम का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ काफी सख्त कार्यवाही की जा सकती है।


पाटर्नर धोखा दे तो उसने जान से मारना लीगल
हांगकांग में एक ऐसा कानून है जिसे जानने के बाद आपके होश उड जाएंगे। हांगकांग में नियमों के अनुसार अगर आपका पाटर्नर आपको धोखा दे रहा है तो आप उसे जान से भी मार सकते है। यह वहां पर लीगल माना जाएगा।

Source: Rochak khabare