आखिरी समय बॉलीवुड के इस एक्टर की हो गई थी ऐसी हालात

Humer

रोचक डेस्क। बॉलीवुड के लिजेंड एक्टर प्राण को कौन नहीं जानता। वह अपने समय के सबसे बडे खलनायक के रूप में जाने जाते थे। उन्होंने बॉलीवुड 350 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया । जिसमें से अधिकतर उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई थी।  आपको जानकर हैरानी होगी कि प्राण एक ऐसे अभिनेता थे, जो बॉलीवुड में एक्टरों से भी ज्यादा फीस लेते थे। उन्हें अपने रोल के लिए फिल्म के हिरो से भी ज्यादा फीस दी जाती थी।

प्राण बॉलीवुड में महान अभिनेता माने जाते है। उन्होंने 2013 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। ​आज हम आपको प्राण और सलमान की मां हैलेन से जुडा एक किस्सा बताने जा रहे है। हेलेन एक समय में बॉलीवुड की सबसे बडी ए​क्ट्रेस रह चुकी है। गुमनाम फिल्म की शूटिंग के दौरान प्राण ने हैलेन के साथ कुछ ऐसा किया था जिसके बाद हैलेन ने उनसे बात तक करना बंद कर दी थी।

जानकारी के अनुसार फिल्म में एक स्वीमिंग पूल का सीन शूट किया जा रहा था। शूटिंग खत्म होने के बाद फिल्म की स्टार कास्ट स्वीमिंग पूल में काफी एॅन्जाय करते। इसी दौरान एक दिन शूट खत्म होने के बाद सभी स्वीमिंग पूल में मस्ती कर रहे थे। प्राण ने मजाक में हैलेन का हाथ पकड कर पानी में खींच लिया। हैलेन को स्वीमिंग करना नहीं आता था। वह पानी में अपने आप को संभाल नहीं सकी और डूबने लगी तब वहां मौंजूद लोगों ने उन्हें पानी से बाहर निकाला। इसके बाद वह प्राण पर काफी गुस्सा हूई और बात करना बंद कर दी। लेकिन प्राण उनसे तब भी नाराज नहीं थे ओर कुछ समय बाद दोनों के बीच सब नार्मल हो गया।

प्राण को 1997 में पैरों में प्रॉब्लम होने के कारण वह वह ​व्हिल चेयर पर आ गए उसके बाद 1998 में उन्हें दिल का दौरा पडा । उसके बाद वह कभी सही से चल नहीं पाए। उन्होंने उसके बाद अपनी जिंदगी एक व्हिल चेयर पर ही गुजारनी पडी और 2013 में लम्बी बीमारी के कारण उनका निधन हो गया।

Source: Rochak khabare