बागपत में स्कूल बस हादसा : एक छात्र की मौत, एक छात्र की हालात गंभीर

National

मेरठ : बागपत में दिल्‍ली-यमुनोत्री हाईवे पर शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। हाइवे पर एक स्कूल  बस को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और एक दर्जन छात्र गंभीर रूप से घायल हुए है जिन्हें मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जिनमे एक छात्र की हालात गंभीर बनी हुई है फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है ।

यह भी पढ़ें …..यूपी में स्कूली बस और ट्रक की भीषण टक्कर, ड्राईवर की मौत, बच्चों की हालत नाजुक

खेकड़ा थाना पुलिस के अनुसार आज सुबह मवी कला स्थित पब्लिक स्कूल की बस बच्चो को लेकर आ रही थी । बताया जा रहा है बस में 20 से अधिक छात्र सवार थे। स्कूल बस दिल्ली  यमुनोत्री हाइवे पर पहुंची तो एक तेज रफ्तार ईट से भरे ट्रक ने बस में टक्कर मार दी जिसमे कक्षा छह में पढ़ने वाले एक छात्र अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बस में सवार एक दर्जन छात्र ओर एक शिक्षक घायल हो गए जिन्हें मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जिनमे से एक छात्र गोलू, शिवम की हालत की गभीरता को देखते हुए दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है ।
पुलिस के अनुसार  हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर व क्लीनर हादसे के बाद से ही मौके से फरार है जिसकी गिरफ्तारी के पुलिस प्रयास कर रही है ।

The post बागपत में स्कूल बस हादसा : एक छात्र की मौत, एक छात्र की हालात गंभीर appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack