बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने फूंका ममता का पुतला, दिया बंगाल बचाने का नारा

National
सहारनपुर : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा यु़द्ध की धमकी दिए जाने से हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं में उबाल है। अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी के खिलाफ नारेबाजी कर उनका पुतला दहन किया। चेतावनी दी कि ऐसे किसी भी नेता को सहन नहीं किया जाएगा जो देश विरोधी बात करता हो।
शनिवार की दोपहर राष्ट्रीय बजरंग दल के विभाग  उपाध्यक्ष अभिषेक पंडित और विभाग मंत्री दिनेश के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट तिराहे पर कार्यकर्ता एकत्रित हुए और ममता बनर्जी के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने ममता बनर्जी के पुतले को आग के हवाले कर दिया।
महानगर अध्यक्ष अभिषेक पहांसु ने कहा कि ममता बनर्जी के ऐसे बयानों से भारत की राष्ट्रनीति आहत होती है तथा भारत में रहने वाले प्रत्येक नागरिक को ऐसे बयानों से ठेस पहुंचती है। महानगर मंत्री अनुज ने कहा कि यदि इतने बडे़ संवैधानिक पद पर रहते हुए ऐसे देश को तोड़ने वाले या गृहयुद्ध की धमकी देने वाले बयान यदि कोई देता है तो उस पर तत्काल प्रभाव से देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाना चाहिए। ताकि भविष्य में कोई संवैधानिक पद का दुरूपयोग न कर सके। उन्होंने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग भी की है।
इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बांग्लादेशी भगाओ-देश बचाओ तथा ममता बनर्जी हटाओ- राष्ट्रपति शासन लगाओ के नारे भी लगाए। प्रदर्शनकारियों में जगदीप सिंह, विकास कश्यप, अभिषेक, बोबी, हिमांशु जैन, प्रिस धनगर, दीपक, सन्नी पंडित, आकाश बजरंगी, बसंत कश्यप, दिक्षांशु शर्मा आदि समेत दर्जनों कार्यकर्ता शामिल रहे।

The post बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने फूंका ममता का पुतला, दिया बंगाल बचाने का नारा appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack