शाहरुख, रानी और सलमान लंबे समय बाद फिर से दिखाई देगें एक साथ ऑन स्क्रीन पर!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- एंटरटेनमेंंट की दुनिया में कई जोडिया ऐसी है जो कई सालो बाद एक साथ दिखाई देती है। उसी तरह एक और जोड़ी ऐसी है जो कि लंबे समय बाद फिर से एक साथ आएगीं। 20 साल पहले स्क्रिन पर एक साथ आई सलमान, शाहरुख और रानी की जोड़ी फिर से एक साथ देखने को मिल रहीं है। वह फिल्म थी कुछ कुछ होता है।

सभी कलाकारों ने इस फिल्म में शानदार काम किया था इस फिल्म की स्टार कास्ट को हम फिर से एक साथ देखने के लिए काफी इंतजार कर रहें है। इन्हें एक साथ देखना वाकई में कितना कमाल का होगा।

रानी मुखर्जी ने कुछ कुछ होता है में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर नहीं की थी, लेकिन देानेा को शाहरुख खान के साथ सिल्वर स्क्रिन पर देखा गया था। आपको बता दें कि आने वाली फिल्में में तीनों को एक साथ देखा जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने हाल ही में गुरुवार की रात को टेलीविजन शो दस का दम के अंतिम एपिसोड को श्ूाट किया है।

8.30 बजे शुरू होने वाली शूटिंग 1 बजे तक चली और तीनों को एक साथ देखना वाकई में कमाल का था। तीनों के अलावा, यहां तक कि सुनील ग्रोवर भी मंच पर उपस्थित थे और उन्होंने श्रोताओं को विभिन्न एक्ट के साथ एंंटरटेनमेंट किया।

इस फिल्म में करण अर्जुन और कुछ कुछ होता है के कई दृश्यों के अलावा फिल्म से संबंधित सीन को किया। ये अगस्त के अंत तक प्रसारित किया जाएगा और हम इसे देखने के लिए अपने आपको रोक नहीं पा रहें है।

The post शाहरुख, रानी और सलमान लंबे समय बाद फिर से दिखाई देगें एक साथ ऑन स्क्रीन पर! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera