बिगबॉस से फैमस हुए विकास गुप्ता को खतरों के खिलाड़ी 9 में स्टेज पर सापं ने काट लिया।

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- शो खतरों के खिलाड़ी जिसे कौन पंसद नहीं करता। इस शो में कई ऐसे ऐसे टास्क दिए जाते है जो कि देखते ही लोगो की दांतो तले अगुंली दब जाती है। आपको बता दें कि हाल ही में स्टेज पर एक बड़ा हादसा हुआ जिसकी वजह से दो प्रतियोगी पीडि़त हैं।

शो के दोनों प्रतियोगी घायल हो गए हैं। सांप ने आदित्य नारायण और बिग बॉस फैमस फेस विकास गुप्ता को हैक कर लिया है, इससे दोनो को गंभीर चोट का सामना करना पड़ा है।

रिपोर्टों के मुताबिक, शो बनाने के लिए हर बार अर्जेंटीना में रियलिटी शो की शूटिंग के दौरान कई रोचक निर्माता कई तरह के एक्शन दृश्यों की शूटिंग कर रहे थे। उस समय भारती सिंह, जो इस शो के मेंबर भी थे, सेट पर एक ड्रैगन सांप ने हमला किया था। भारती को परेशानी में देखते हुए, विकास गुप्ता, जो वहां मौजूद थे, ने सांप से भारती को बचाने की कोशिश की। सूत्रों के अनुसार, कुछ इंजेक्शन विकास को दिए गए थे लेकिन उन्ळें इससे ठीक होने में काफी समय लगेगा।

दूसरी तरफ, आदित्य नारायण भी एक स्टंट को करते हुए देखे गए, जिसके कारण उन्हें एक गंभीर चोट लगी। इस घटना के बाद आदित्य को अस्पताल ले जाया गया। आदित्य को भी कुछ दिनों के लिए आराम करने की सलाह दी गई है।

शो के मेजबान रोहित शेट्टी इस घटना से नाखुश हैं और शो के स्टंट के दौरान, टीम ने प्रतिभागियों को अतिरिक्त सुरक्षा देने का फैसला किया है।

The post बिगबॉस से फैमस हुए विकास गुप्ता को खतरों के खिलाड़ी 9 में स्टेज पर सापं ने काट लिया। appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera