सलमान ने माना इस वजह से मेरे भाईयों का करियर ​हुआ खराब!

Humer

रोचक डेस्क। बॉलीवुड में खान का नाम आते ही सबसे पहले नाम सलमान खान का आता है। सलमान बॉलीवुड सुपरस्टार माने जाते है। हम सभी जानते है कि सलमान तीन भाई है और सलमान सब भाईयों में सबसे बडे है। सलमान के दोनों भाई अरबाज और सोहेल दोनों ही बॉलीवुड में एक्टिंग में इतना नाम नहीं कमा सके जितना सलमान ने कमाया है। अरबाज एक एक्टर होने के साथ ​ही फिल्म डायरेक्टर भी हैं उन्होंने अपने होम प्रोडक्शन में कई फिल्मों का निर्माण किया है जो बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट रह चु​की है।

हाल ही में अरबाज कुछ समय पहले अपने और मलाइका अलग होने को लेकर चर्चा में थे। दोनो ने आपसी सहमति से अपना 18 साल पुराना रिश्ता को खत्म कर दिया। दोनों के अलग होने की पीछे की वजह पहले मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर को माना जा रहा था, लेकिन जल्द ही दोनों के तलाक लेने की वजह लोगों के सामने आ गई। मीडिया रिपोर्ट की माने तो अरबाज के सटटे में फंसे होने के कारण मलाइका अरबाज से अलग होने का फैसला लिया था।

सलमान ने ​एक चैट शो के दौरान इस बात का खुलासा ​करते हूए माना कि उनकी वजह से उनके भाईयों का करियर खराब हूआ है। जानकारी के अनुसार सलमान के स्टार्डम के कारण ​बॉलीवुड के फिल्म निर्माता सोहेल और अरबाज को फिल्म देने से बचते​ थे। जिस वजह से वह बॉलीवुड में फिल्मों में अपना इतना पैर नहीं जमा पाए।

Source: Rochak khabare