5 वर्षीय मासूम पहुंची थाने, कहा- पुलिस अंकल! मम्मी करती हैं टॉर्चर, पापा भी उनसे परेशान

National

बरेली: एसएसपी दफ्तर पहुंची पांच साल की मासूम ने उस समय सबको आश्यर्च में डाल दिया, जब मासूम अपनी मां से प्रताड़ित होकर अकेले ही एसएसपी दफ्तर में शिकायत लेकर पहुंच गई और खुद अपनी हेंड राइटिंग में एसएसपी दफ्तर में सीओ फुटेला को एक तहरीर सौंपी। सीओ फुटेला ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत महिला थाने से फ़ोर्स बुलाया और बच्ची को पुलिस फोर्स के साथ बच्ची के घर भेजा। इसके साथ ही साथ पुलिस ने परिवार को हिदायत दी और चेताया कि अगर बच्‍ची को प्रताडि़त किया गया तो पुलिस कार्यवाही होगी।

मां कर चुकी है हत्‍या की कोशिश

थाने पहुंची पांच साल की बच्ची अरूज़ का आरोप है कि उसकी सौतली मां उसे और उसके पिता को प्रताड़ित करती है। उसके पिता ने दो शादी की है। उसकी सौतली मां अक्सर उसके साथ मारपीट करती है। एक बार उसकी माँ गला दबाकर मारने की कोशिश कर चुकी है। वहीं बच्ची के पिता का कहना है कि वह अपनी बेटी को लेने स्कूल गए हैं, लेकिन उनकी बच्ची स्कूल से सीधे एसएसपी दफ्तर पहुंच गई है। पुलिस ने उन्हें तुरंत घर पहुंचने को कहा है। बच्ची के पिता ने यह भी हामी भरी कि उसकी मां उसे हमेशा प्रताड़ित करती है।

बच्ची की इस हरकतक के बाद से एक बार फिर लोग यह सोचने को मजबूर हो गए कि क्या वास्तव में मां-बाप अपने बच्चों का बढ़ती हुई मंहगाई में सही ध्‍यान नहीं रख पा रहे हैं।

The post 5 वर्षीय मासूम पहुंची थाने, कहा- पुलिस अंकल! मम्मी करती हैं टॉर्चर, पापा भी उनसे परेशान appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack