ये है बॉलीवुड की वो फिल्में जिन्हें जरूर देखना चाहिए फ्रेड़सिप डे पर!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- आज दोस्ती का दिन है और हर कोई अपने दोस्तों और अपने चाहने वालों के साथ इस दिन को सेलिबे्रट कर रहा है। सभी के इस दिन के मायने अलग अलग होते है। फ्रेड़सिप डे के मौके पर आप सभी अगर कुछ प्लानिंग कर रहें है तो उसके साथ ही आप एक और प्लानिंग कर सकते है जिससे आप इंजाय भी करेगें और उसे देखने पर आपको भी अपने दिन याद आ जाएगें, वो है जितनी भी फे्रड़सिप की फिल्में है उनमें से जो भी आपको पंसद हो वो आप देख सकते है। अगर आपको याद नहंी आ रहा है कि आप कौनसी मूवी देखे तो आज हम आपको सजेस कर देते है कि आपको कौनसी मूवी देखनी चाहिए:-

थ्री इडियट:-

इस दिन आप थ्री इडियट मूवी देखकर अपना दिन शानदार बना सकते है। इस मूवी में दोस्ती को बड़े ही शानदार तरीकें से बताया है। इस मूवी में तीन दोस्त किस तरीकें से एक दूसरें का साथ देते है उन्हें अपने लक्ष्य की ओर जाने के लिए अग्रसर करते है और खुब मस्ती करने के बाद भी अपनी अपनी लाईफ में सेट हो जाते है।

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा:-

इस फिल्म में लाईफ किसे कहते है ये बताया गया है कि किस तरह लाईफ को जीना चाहिए और किस तरह अपने दोस्तों के साथ अपने उन पलों को जी लेना चाहिए जो शायद उन्हें लाईफ में फिर कभी नहीं मिलेगें। इस फिल्म में हर एक दोस्त ने अपने दोस्त के उस डर को दूर किया जो शायद वो हमेंशा से अपने मन में लेकर घूम रहें थें।

ये जवानी है दिवानी:-

इस फिल्म में फ्रेड़्स एक ट्रीप प्लान करते है और वहां वो अपनी जिंदगी के उन पलों को जीते है जो शायद किसी ने अपने सपनों में देखा होगा, इसके बाद सभी की जिदंगी काफी बदल जाती है।

फुकरें:-

फुकरें मूवी में बताया गया था कि किस तरह फ्रेड्स गलत काम में भी कितनी शिद्दत से अपने दोस्तों का साथ देते है और अपने पैरेट्स से भी ज्यादा अपनी दोस्तो को मानते है। इसके बाद सभी मुश्बित में भी अपने दोस्तों का साथ नहीं छोडते है।

दिल चाहता है:-

दिल चाहता है में एक अच्छी फ्रेेडसिप और एक अच्छा ड्रामा देखने को मिला था।

The post ये है बॉलीवुड की वो फिल्में जिन्हें जरूर देखना चाहिए फ्रेड़सिप डे पर! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera