सोनाली के लिए प्यार और समर्थन देने के लिए धन्यवाद- पति गोल्डी बेहल

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- जैसा कि हम सभी इन दिनों जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों एक खतरनाक बीमारी से लड़ रहीं हैं। वर्तमान में 'सरफरोश' अभिनेत्री न्यूयॉर्क में पति गोल्डी बेहल के साथ इलाज करवा रही है। सोनाली ने अपनी इस खतरनाक बिमारी से लड़ते लड़ते काफी कुछ सीखा है। इसी के साथ उन्होनें एक नया हेयर कट भी लिया है।

गुरुवार को, फिल्म निर्माता गोल्डी बेहल ने अपनी पत्नी सोनाली बेंद्रे के लिए उनके फैंस के प्यार और समर्थन के लिए सभी फैंस और शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने ट्वीट में यह भी उल्लेख किया कि सोनाली की सिचुवेशन अब काफी अच्छी हो गई है। वर्तमान में, उनका इलाज बिना किसी परेशानी के काफी अच्छा चल रहा है।

सोनाली के लिए प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद … वह सहीं है और बिना किसी परेशानी के उनका ट्रीटमेंट हो रहा है। यह एक लंबी यात्रा है लेकिन हमने इसकी पॉजिटिव शुरुआत कर दी है। सोनाली इससे बिल्कुल भी डरी हुई नहीं है वो काफी समझदार और बॉल्ड है। उन्होनें इस सिचुवेशन पर कंट्रोल पाने के लिए काफी साहस रखा है। उनके इस साहस के लिए हम उनके फैंस को भी के्रडिट देते है जिनकी वजह से उन्हें अपने उपर विश्वास हुआ।

The post सोनाली के लिए प्यार और समर्थन देने के लिए धन्यवाद- पति गोल्डी बेहल appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera