हैप्पी फ्रेंडशिप डे 2018:- बॉलीवुड बीएफएफ जो देते है हर किसी को दोस्ती का बेस्ट गोल!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- अगर आपको लगता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई भी किसी का अच्छा दोस्त नहीं हो सकता तो आप गलत है क्योकि आज हम आपको बॉलीवुड़ इंडस्ट्री में उन सितारों के बारे में बताएगें जो कि काफी अच्छे दोस्त होने के साथ साथ एक दूसरें के लिए काफी सपॉटिव भी है। काजोल और शाहरुख खान से, लेकर सोनम कपूर और जैकलिन फर्नांडीस तक बॉलीवुड बीएफएफ ने हर किसी को बेस्ट बीएफएफ के गोल दिए है।

काजोल और शाहरुख खान

हर कोई एसआरके और काजोल के बारे में जानता है कि वे कितने अच्छे दोस्त है। इस बॉलीवुड ऑन-स्क्रीन कपल ने एक साथ भी काफी रोमांटिक फिल्में भी की है। कई उतार-चढ़ाव के बाद वे अपनी दोस्ती बनाए रखने में कामयाब रहे। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काफी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। उनकी कुछ फिल्में जैसे दिल वाले दुल्हनियां ले जांएगें, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, आदी।

सलमान खान और संजय दत्त

बचपन से सलमान और संजय अच्छे दोस्त है। उन्होंने एक रियलिटी शो बिग बॉस को भी एक साथ होस्ट किया है। दोनो एक दूसरें की काफी परवाह करते है और एक दूसरें को काफी प्यार करते है।

सोनम कपूर और जैकलिन फर्नांडीज

इन दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है। वे हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी पिक्स पोस्ट करती हुई नजर आती है। वे एक दूसरे की दोस्त कम और बहनें ज्यादा है। वे एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं। जब सोनम से उनकी दोस्ती के बारे में पूछा गया तो उसने कहा, “यह अजीब बात है कि मुझे नहीं पता कि दोस्ती कैसे शुरू हुई”।

अजय देवगन और रोहित शेट्टी

दोनों पिछले 25 वर्षों साल से एक साथ है। वे एक दूसरे के लिए परिवार की तरह हैं। उन्होंने एक साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सारी फिल्में दी है। जब रोहित से अजय के साथ अपनी दोस्ती के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'वह उनके साथ सुरक्षित महसूस करते हैं क्योंकि उनके साथ अजय है'। उनकी दोस्ती इस इंडस्ट्री से ही शुरु हुई।

अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह

फिल्म गुडें से एक दूसरें के साथ आए ये बॉलीवुड़ स्टार आज एक दूसरें के साथ है और देानेा काफी अच्छे दोस्त है।

The post हैप्पी फ्रेंडशिप डे 2018:- बॉलीवुड बीएफएफ जो देते है हर किसी को दोस्ती का बेस्ट गोल! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera