बॉलीवुड का ये सुपरस्टार मानते थे सनी देओल को अपना कॉम्पिटिशन

Humer

रोचक डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल को बडे पर्दे पर जितना आक्रमक और गुस्सेल दिखाया गया , सनी असल जिंदगी में उतने ही नम्र और शांत स्वभाव के इसांन है। उन्होंने बॉलीवुड में कई ​बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है। बॉलीवुड में सनी को एक दमदार शख्स के रूप में देखा जाता है। आज हम आपको सनी देओल से जुडी कुछ ऐसी बातें बता रहे है जिसके बारे में क​म लोग ही जानते होगें।

आपको जानकर हैरानी होगी बॉलीवुड के लखन यानि अनिल कपूर सनी देओल को अपना तगडा कॉम्पिटिशन मानते थे। दोनों ने साथ में तीन फिल्मों में काम किया है जिसमें राम अवतार,जोशिले और इंतकाम में शामिल है, लेकिन दोनों के बीच में कभी नहीं बनी ​। इस वजह फिल्म की शूटिंग में काफी परेशानी आई। इन तीन फिल्मों के बाद दोनों को बडे पर्दे पर कभी साथ नहीं देखा गया।सनी एक पारावारिक इसांन है। सनी एक्टिंग सीखने के लिए इंग्लैंड गए थे इसी दौरान उनकी मुलाकात पूजा से हूई। सनी पहली ही नजर में पूजा को अपना दिल दे बैठे और कुछ दिन बाद ही उन्होंने पूजा के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया।

इसके बाद दोनों से शादी कर ली। उनकी पत्नि पूजा देओल को कभी भी किसी फंक्शन और पार्टी में नहीं देखा गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार माना जाता है कि सनी का बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और डिम्पल के साथ अफेयर था लेकिन सनी ने हमेशा इस बात से इंकार किया और वह हमेशा यही ​कहते कि दोनों एक्ट्रेस उनकी अच्छी दोस्त है, लेकिन कहा जाता है कि उनके बीच में दोस्ती से भी ज्यादा कुछ था।

Source: Rochak khabare