कानपुर: रेस्टोरेंट में फ्रेंडशिप रेव पार्टी, छापेमारी,70 से अधिक जोड़े थे शराब के नशे में

National

कानपुर :  रेस्टोरेंट THE H Q (द हेड क्वार्टर) में खुले आम प्रेमी जोड़ों को शराब परोसी जा रही थी और युवा हुक्के का लुफ्त उठा रहे थे। इस अय्याशी के अड्डे की सूचना लगातार जिला प्रशासन को मिल रही थी। एडीएम सिटी , आबकारी विभाग ,फ़ूड डिपार्टमेंट की संयुक्त टीमों ने छापेमारी की। जब जिला प्रशासन की टीम रेस्त्रा के अन्दर घुसी तो अन्दर का नजारा देख दंग रह गयी। दरअसल रेस्त्रा संचालक ने एक दिन का अस्थायी लाइंसेंस ले रहा रखा था। जिसमें शाम 7 बजे से रात 11 बजे तक शराब पिलाने की परमिशन थी लेकिन जिला प्रशासन टीम शाम साढ़े चार बजे रेस्त्रा पहुंची तो समय से पहले वहा शराब परोसी जा रही थी। जिसमें हुक्का बार का रेस्त्रा मालिक के पास लाइसेंस नहीं था।

कानपुर: फ्रेंडशिप रेव पार्टी में छापेमारी,70 से अधिक जोड़े थे शराब के नशे में

ग्वालटोली थाना क्षेत्र स्थित वीआईपी रोड पर द हेड क्वार्टर नाम से रेस्टोरेंट है। इस रेस्त्रा के मालिक भूषण चावला है। इस रेस्त्रा में सिर्फ कपल को ही आने की परमिशन है। जिसकी एंट्री फीस 2 हजार रुपये है। रविवार को फ्रेंडशिप डे मनाने के लिए बड़ी संख्या में कपल आये हुए थे। रेस्त्रा के अन्दर अय्याशी का पूरा इंतजाम था और कपल भीषण नशे की हालत में पार्टी इंजॉय कर रहे थे। सबसे खास बात यह है कि जब जिला प्रशासन ने छापेमारी की तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस थाने को नहीं दी। जिससे स्थानीय पुलिस की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है।

कानपुर: फ्रेंडशिप रेव पार्टी में छापेमारी,70 से अधिक जोड़े थे शराब के नशे में

जिला आबकारी अधिकारी आर पी मिश्रा के मुताबिक हमें सूचना मिली कि एक दिन का लाइसेंस लेकर समय से पहले शराब पिला रहे है। जब हमने यहाँ छापा मारा तो देखा कि हमने जितनी शराब लेने के लिए इन्हें परमिशन दी थी उससे ज्यादा इनके यहाँ शराब बरामद हुई है।हमने इन्हें शाम 7 बजे से 11 बजे तक शराब पिलाने का लाइसेंस दिया था। लेकिन इस रेस्त्रा में 3 बजे से शराब पिलाई जा रही थी।

एडीएम सिटी सतीश पाल के मुताबिक इस रेस्टोरेंट में एक दिन का लाइसेंस था और यहाँ पर समय से पहले लिकर सप्लाई की जा रही थी। इसके साथ ही रेस्त्रा में हुक्का जैसी चीज भी पायी है जो की सार्वजनिक स्थान पर प्रतिबंधित है। जिसमे फ़ूड डिपार्टमेंट और आबकारी विभाग की कारवाई में जो अनियमितता पायी जाएगी उस हिसाब से इन पर कार्यवाई की जाएगी। जिला प्रशासन की टीम महत्वपूर्ण इवेंट जैसे न्यू ईयर या और कोई अवसर आते है तो कार्यवाई की जाती है। दो हफ्ते पहले सभी होटल मालिको के साथ मीटिंग कर उन्हें बताया गया था क्या वैधानिक और क्या अवैधानिक है।

वहीं रेस्त्रा मालिक भूषण चावला के मुताबिक मेरे पास इसका लाइसेंस था। कपल अपनी मर्जी से यहाँ पर आये थे ,इसके साथ यहाँ पर कोई कपल नाबालिग नहीं था सभी 21 साल से अधिक के कपल थे। मेरे रेस्त्रा में कोई गलत काम नहीं हो रहा था।

The post कानपुर: रेस्टोरेंट में फ्रेंडशिप रेव पार्टी, छापेमारी,70 से अधिक जोड़े थे शराब के नशे में appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack