इस कंटेस्टेंट को बचाने के दौरान बिग बॉस फेम विकास गुप्ता का सांप ने काट लिया

National

मुंबईः बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के साथ एक बड़ा हादसा हुआ है। अर्जेंटीना में चल रहे रोहित शेट्टी के रिऐलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में शो के दो कंटेस्टेंट बुरी तरह से घायल हो गए। जहां विकास गुप्ता को सांप ने काट लिया। सांप के काटने के बाद विकास को तुरंत इंजेक्शन दिया गया।

रिपोर्ट्स के अनुसार कि शूटिंग के दौरान शो के कंटेस्टेंट आदित्य नारायण भी चोटिल हो गए हैं।खबरों के मुताबिक शूटिंग के दौरान मेकर्स कंटेस्टेंट को स्टंट करते हुए पूरी तरह से सिक्यिोरिटी मुहैया करवाने में करवाने में कामयाब नहीं हो पा रहे है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसी वजह से आदित्य नारायण और विकास गुप्ता चोटिल हो गए हैं। सिक्यिोरिटी के अभाव में जहां स्टंट करते हुए आदित्य की आंख में चोट लगी है और उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। तो वहीं विकास गुप्ता के बारे में जानकारी दी गई है कि भारती सिंह को बचाते हुए उन्हें सांप ने काट लिया।

 

सोनाली बेंद्रे ने इन लोगों को किया शुक्रिया, शेयर की ऐसी तस्वीर

बताया जा रहा है कि शो के होस्ट रोहित शेट्टी भी इस तरह की घटनाओं के सामने आने से खुश नहीं है। हालांकि यह कहा जा रहा है कि मेकर्स की ओर से कंटेस्टेंट को ज्यादा सुरक्षा उपलब्ध करवाने का वादा किया गया है।

The post इस कंटेस्टेंट को बचाने के दौरान बिग बॉस फेम विकास गुप्ता का सांप ने काट लिया appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack