ड्रग्स ने बर्बाद की इन बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी, लास्ट वाला तो है सबका फेवरेट

Humer

रोचक डेस्क। बॉलीवुड के स्टार्स हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते है, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स के जिंदगी के बारें में बता र​हे है जिन​की लाइफ और करियर ड्रग्स की वजह से बर्बाद हो गई । तो आइए डालते है एक नजर….

फरदीन खान

फरदीन खान बॉलीवुड के जाने माने एक्टर फिरोज खान के बेटे है। फरदीन खान अपने करियर की शुरूआत में काफी हैडसम और स्मार्ट माने जाते थे, लेकिन माना जाता है​ कि धीरे धीरे उन्हें ड्रग्स की लत लग गई और एक बार तो उन्हें कोकिन खरीदतें हूए रंगे हाथो पकडा गया था। धीरे धीरे उनका फिल्मी करियर अपने ड्रग्स के लत के कारण पूरी तरह से खत्म हो गया।


संजय दत्त
संजय दत्त पर हाल ही में फिल्म संजू बनी है। इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर शानदार बिजनेस किया। संजय को भी ड्रग्स की काफी गंदी लत थी। माना  जाता है कि वह अपने फिल्म के सेट पर पूरे नशे में धूत होकर आते थे। उनकी ये हालात होती थी कि वह सही से खडे भी नहीं हो पाते थे। अपने करियर की शुरूआत में उन्हें लत की वजह से उनके पिता सुनील दत्त को भी काफी कुछ झेलना पडा था।

मनीषा कोइराला
मनीषा कोइराला नेपाल पूर्व प्रधानमंत्री की बेटी है। उनका बॉलीवुड में फिल्मी सफर काफी अच्छा रहा है। लेकिन एक समय यह भी था​ कि फिल्मों में काम करने के दौरान उनको नशे करने की बुरी लत लग गई थी। जिसकी वजह से उनका करियर पूरा चौपट हो गया।

हन्नी सिंह
बॉलीवुड के मशहूर रैपर हनी सिंह ने काफी कम समय में बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम हासिल कर लिया। वह कुछ सालों से बॉलीवुड से गायब है। माना जा रहा है कि वह नशे की आदत को छूडाने के लिए अपना इलाज करा रहे है। अपने करियर की शुरूआत में ही उन्हें नशा करने की बुरी आदत लग गई। इसके चलते उन्होंने अपने कई कोसंर्ट खराब किए अपनी नशे की आदत से हनी खूद भी काफी परेशान रहते थे।

Source: Rochak khabare