नाबालिग से चाकू की नोंक पर किया दुष्कर्म, एमएमएस और फर्जी शादीनामे से करता रहा ब्‍लैकमेल

National

सहारनपुर: कोतवाली देहात क्षेत्र की एक किशोरी के घर आने जाने वाले युवक ने अपने परिजनों की मदद से किशोरी को अपने घर बुलवाकर चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया और फिर उसका फर्जी शादीनामा भी तैयार कर ब्लैकमेल करते हुए किशोरी को यौन शोषण करता रहा। खुलासा होने पर युवती की मां ने आरोपी सहित करीब आधा दर्जन के खिलाफ कोतवाली सदर बाजार में मुकदमा दर्ज कराया। आरोपियों में मुख्य आरोपी की बहने भी शामिल है।

दुष्‍कर्म का बनाया एमएमएस

देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिक पीड़िता की मां का आरोप है कि कोतवाली सदर बाजार के नवादा रोड के एक मोहल्ले के रहने वाले युवक का उनके यहां आना जाना था जो अपनी बहनों को लेकर भी उनके घर आता जाता था। एक दिन युवक ने अपनी भाभी के जरिए किशोरी को बहाने से अपने घर बुलाया और फिर चाकू की नोक पर किशोरी के साथ दुष्कर्म कर मोबाइल पर अश्लील फिल्म बनायी तथा इस एमएमएस को सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते हुए फर्जी शादी नामा भी तैयार कर लिया। किशोरी को बदनाम करने का डर दिखा कई बार उसकी बेटी से दुष्कर्म किया।

पैसों की करने लगा डिमांड

आरोपी ने पीडिता को ब्लैकमेल करते हुए ही उसे घर से 25 हजार लाकर देने को कहा, साथ ही वायदा किया कि वह उसके सारे कागजात, फोटोग्राफ और वीडियो उसे सौंप देगा। मगर धोखे से बेटी को बुलवा फिर दुष्कर्म कर केवल फोटो स्टेट कॉपी ही उसे सौंपी। घर आकर जब बेटी फूट-फूट कर रोई तो पूछने पर उसने आप बीती बता दी। पीड़िता की मां ने कोतवाली सदर बाजार में आरोपी युवक, उसकी दो बहनों, भाभी सहित आधा दर्जन से अधिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर अशोक सोलंकी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

The post नाबालिग से चाकू की नोंक पर किया दुष्कर्म, एमएमएस और फर्जी शादीनामे से करता रहा ब्‍लैकमेल appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack