बॉलीवुड के इस स्टार पर लग चुका है नौकरानी से रेप करने का आरोप

Humer

रोचक डेस्क। एक्टर शाइनी आहूजा ने बॉलीवुड में काफी कम समय में अच्छी फिल्मों में काम किया। जिसमें भूल भूलैया, गैंगस्टर जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल है। लेकिन शाइनी के एक गलत कदम ने एक झटके में उनका बॉलीवुड करियर खत्म कर दिया।  2009 में शाइनी की नौकरानी ने उन पर रेप करने का आरोप लगाया और उनके खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया। 14 जून को मुम्बई की पुलिस द्धारा शाइनी को उनके ही घर से गिरफ्तार किया गया। शाइनी पर लगे आरोपो से पुरा बॉलीवुड हिल गया। कोर्ट ने उनको अपनी नौकरानी से रेप करने के आरोप में दोषी मानते हूए 7 साल की सजा सुनाई और तीन हजार रूपए जुर्माना लगाया गया।

आपको जानकर हैरानी होगी कि शाइनी खुद शादीशुदा है और उनकी एक बेटी भी है, लेकिन पुलिस को शाइनी के घर पर कई ऐसे सबूत मिले, जो यह साबित करते है कि उन्होंने अपनी नौकरानी का रेप किया था। उनके शरीर पर नाखून के निशान मिले थे और शाइनी के घर पर उनके बेड शीट और परदों पर वीर्य के निशान पाए गए थे। इस बात को साबित करने के लिए शाइनी का डीएनए कराया गया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। लेकिन शाइनी कोर्ट में हमेशा यही कहते दिखे की उनकी नौकरानी उनको काफी पसंद करती थी और दोनों के बीच में संबंध उनके दोनों के रजामंदी से हूए है, लेकिन सबूतों के आधार पर यही साबित हुआ कि उन्होंने नौकरानी के साथ रेप किया है।

वहीं ​कोर्ट में शाइनी को सजा सुनाने के कुछ दिन बाद ही पीडिता अपने बयानों से पलट गई। पीडिता ने कोर्ट के सामने कहा कि उनके साथ कभी कुछ भी नहीं हूआ, उन्होंने यह आरोप किसी के कहने पर लगाए है। लेकिन कोर्ट ने उनकी बात को मानने से इंकार कर दिया और माना की वह किसी तर​ह के दवाब में आकर अपना बयान बदल रही है।  शाइनी 2009 मे जेल में तीन महीने के बाद बेल पर बाहर आ गए। बॉलीवुड में उनका करियर पूरी तरह से बर्बाद हो गया, लेकिन कुछ साल पहले ही फिल्म वेलकैम बेक से उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की नई शुरूआत की। इस फिल्म के डायरेक्टर का क​हना था कि अपनी लाइफ में हर किसी को दूसरा चांस मिलना चाहिए। फिलहाल उनका यह केस कोर्ट में चल रहा है।

Source: Rochak khabare