आखिरकार प्रियंका ने निक के साथ अपने रिलेशन को लेकर तोड़ ही दी चुप्पी! 

Entertainment

निक जोनास के साथ रिलेशनसिप में होने के कारण प्रिंयका काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में सलमान की भारत को छोडऩे के बाद प्रिंयका के बारें में हमारें देश में काफी चर्चा हुई की आखिर दो साल बाद बॉलीवुड़ मे फिर से शुरुआत करने के लिए उन्हें सलमान के साथ फिर से स्क्रीन पर आने का मौका मिल रहा था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया आखिर इतनी बड़ी बात का क्या कारण है,उसके बाद पता चला कि इसका कारण निक है जिनकी वजह से वो भारत से पीछे हट गई।

अभी तक इनका रिश्ता सिर्फ अफवाहों पर और इनकी पिक्स को देखकर ही अंदाजा लगाया जा रहा था, लेकिन अब जब से प्रियंका ने इस बात पर अपनी कंफर्मेशन दी है सभी को विश्वास हो गया है।

हाल ही में प्रिंयका ने कहा कि “सार्वजनिक ” मामला नहीं है। वह अपने रिश्ते के संबंध में कोई स्पष्टीकरण नहीं देना चाहती। प्रियंका ने कहा, “मेरा निजी जीवन सार्वजनिक नहीं है, मेरे जीवन 90 प्रतिशत लोगो के लिए है लेकिन 10 प्रतिशत मेरा ही है।”

प्रियंका ने कहा, “मैं एक लडक़ी हूं और मुझे इन चीजों को जीने का अधिकार है, मेरे परिवार, दोस्ती, संबंध ऐसी चीजें हैं जिन्हें मैं सभी के सामने जाहिर नहीं करना चाहती। मैं किसी भी चुनाव में नहीं लड़ रही हूं। इसलिए मुझे साफ सफाई देने की आवश्यकता नहीं है। ”

The post आखिरकार प्रियंका ने निक के साथ अपने रिलेशन को लेकर तोड़ ही दी चुप्पी!  appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera