तमिलनाडु के पूर्व CM की हालत बहुत ही नाजुक, समर्थकों का अस्पताल के बाहर लगा जमावड़ा

National
द्रमुक नेता कनिमोझी चेन्नई के कौवेरी अस्पताल के बाहर इकट्ठे हुए लोगों से मिलते हैं जहां उनके पिता  पूर्व तमिलनाडु के CM एम करुणानिधि उपचार कर रहे हैं. अस्पताल ने कल अपनी चिकित्सा स्थिति में गिरावट दर्ज की.
Image result for तमिलनाडु के पूर्व CM की हालत बहुत ही नाजुक, समर्थकों का अस्पताल के बाहर लगा जमावड़ा

अस्पताल में भर्ती द्रमुक अध्यक्ष  तमिलनाडु के पूर्व CM एम करुणानिधि की हालत आकस्मितफिर से बिगड़ गई है. उनका उपचार कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि अगले 24 घंटे उनके लिए बहुत ज्यादा अहम हैं. उनके बॉडी के जरूरी अंगों को सुचारु रखना लगातार चुनौती बनी हुई है.

वहीं उनके समर्थकों का कावेरी अस्पताल के बाहर तांता लगा हुआ है. समर्थकों का रो-रोकर बुला हाल है. लोग अस्पताल के बाहर उनके अच्छे सेहत के लिए दुआएं मांग रहे हैं. द्रमुक नेता  उनकी बेटी कनिमोझी इन समर्थकों से मिलने पहुंची हैं. दूसरी तरफ भीड़ को देखते हुए कोई घटना न घटे इसके लिए पुलिस तैनात कर दी गई है.

बता दें कि कावेरी अस्पताल ने प्रेस विज्ञप्ति के जरिये बताया है कि तमिलनाडु के पूर्व CM 94 वर्षीय करुणानिधि लगातार डॉक्टरों की निगरानी में हैं. डॉक्टरों ने बताया कि उनका गहन इलाज चल रहा है  अगले 24 घंटों में इसका प्रभाव पता चलेगा. करुणानिधि को आयु संबंधी बीमारी के कारण 28 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Source: Purvanchal media