प्रियंका द्वारा 'भारत' फिल्म को ना कहने पर सलमान ने ऐसी प्रतिक्रिया !

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- कुछ महीने पहले सलमान खान के साथ भारत के लिए प्रिंयका को फाईनल किया गया था। प्रिंयका चोपड़ा की भारत के लिए ऑफिशियल घोषणा के बाद फैंस को उनके बॉलीवुड़ में फिर से आने का काफी इंतजार था। इसके बाद जब अचानक फिल्म से बाहर आने के लिए कहा तो सभी शौक्ड़ हो गए। जाहिर है, पीसीआई ने फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करने से 10 दिन पहले उन्होंने निर्माताओं को बाहर निकलने के बारे में सूचित किया था।

इसका कारण निक जोनास के साथ उनकी अफवाहें थीं। लेकिन बाद में, रिपोर्टों ने यह भी सुझाव दिया कि क्रिस प्रैट के विपरीत एक हॉलीवुड फिल्म इसका कारण हो सकती है। इससे सलमान को काफी बूरा लगा और वो प्रिंयका के इस बर्ताव के कारण काफी गुस्सा है। हाल ही में लवरात्री के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान जब सलमान से इस घटना के बारे में पूछा गया था तो उनकी प्रतिक्रिया इसके लिए काफी मजेदार थी।

हालांकी सलमान प्रियंका के फैसले से खुश नहीं है, लेकिन उनसे पूछे जाने पर उन्होनें कहा कि इसमें किसी का नुकसान तो किसी का लाभ है। आखिर ये फिल्म उन्हें नहीं तो कैटरीना को मिल गई।

#salmankhan on #priyankachopra leaving #bharat A post shared by Bollywood Daily (@bollywooddaily.insta) on Aug 6, 2018 at 9:56pm PDT

The post प्रियंका द्वारा 'भारत' फिल्म को ना कहने पर सलमान ने ऐसी प्रतिक्रिया ! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera