एनसीआर में घुसने की सूचना पर नोएडा में भी अलर्ट

International
दिल्ली एनसीआर में 5 आतंकवादियों के घुस आने की खबर को लेकर केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी की ओर से एनसीआर को भी अलर्ट किया गया है। इसे लेकर नोएडा पुलिस ने शहर जांच अभियान शुरू कर दिया है।
Image result for एनसीआर में घुसने की सूचना पर नोएडा में भी अलर्ट

सोमवार को जीआईपी मॉल और सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन से जांच अभियान चलाया गया है। इसके अलावा बार्डर सील कर सघन चेकिंग की जा रही है। अब रोजाना सभी मेट्रो स्टेशन, मॉल, होटल, बस स्टैंड और भीड़भाड़ वाले इलाकों की सघन चेकिंग की जाएगी।

एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि 15 अगस्त को लेकर पहले ही पुलिस ने अपना जांच अभियान चला रखा था। सोमवार को केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों की ओर से दिल्ली एनसीआर में अलर्ट जारी कर दिया है।

जिसके बाद शहर में सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है। पहले दिन जीआईपी मॉल और सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के अलावा वहां की पार्किंग आदि का निरीक्षण किया है। इसमें डॉग स्कवयड और बम निरोधी दस्ते की टीमें शामिल थीं।

अब जिले भर के रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन, बस स्टैंड, मॉल और होटलों के अलावा भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में केंद्रीय एजेंसियों के सुरक्षा बलों के साथ यह अभियान शुरू कर दिया है, जो 16 अगस्त तक जारी रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि नोएडा में बार्डर सील करके चेकिंग शुरू की जा रही है। इसके अलावा बार्डर से अलग 14 ऐसे रास्तों पर विशेष नजर रखी जा रही है।

Source: Purvanchal media