फिल्मों में आने से पहले इस टास्क से गुजरना पड़ता था लड़कियां को, तस्वीरे उड़ा देगी होश

Entertainment

इंटरनेट डेस्क: बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में हर कोई कदम रखना चाहता है। जिससे लाखों करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बना सके। पर यह दुनिया जितनी खूबसूरत है, उतनी ही टास्क भरी है। यह हर किसी की किस्मत में नहीं कि वह सुपरस्टार बन जाए। हर किसी को बड़े बड़े टास्क गुजरना पड़ता, उन सब में पास होनेे के बाद एक आखिरी टास्क होता है दर्शको का, उनका पॉजीटिव रेसपोंस ही किसी को भी इस चौंक चौध भरी दुनिया में पहुंचा सकता है।

इस इंडिस्ट्री में जुडऩे के लिए हर काम में परफेक्ट होना बेहद जरूरी है, बोलने की कला ओर एक्टिंग ही नहंी बल्कि खूबसूरती और फिटनेस बॉडी भी बहुत मायने रखती है। वैसे तो आज कल कास्टिंग काउंच के बारे में खुलासा आसानी से होता है, पर बात करें गुजरे जमाने की तो उन दिनों में एक्ट्रेसेस से ऑडिशन के नाम पर बहुत कुछ करवाया जाता था। जिनकी कुछ तस्वीरे थोड़े दिन पहले खूब सुर्खियां बंटोरी थी। जिसके बाद इन तस्वीरों का जो खुलासा हुआ वह हर किसी को चौंका दिया।

दरअसल, इन तस्वीरों की हकीकत हर कोई जानना चाहता था, क्या यहीं सच्चाई है जो इन तस्वीरों में दिख रहा है कि किस तरह ऑडिशन के लिए आई लड़कियों को एक कोट पेंट पहने अधिकारी घूर रहा है, उनके बॉडी पार्ट को छोने की कोशिश कर रहा है। जब इसकी सच्चाई सामने आई तब हर कोई हैरान हो गया । दरअसल या उन दिनों की तस्वीरे है, जब ना कोई फिल्म सिटी हुआ करती थी, और न ही बड़े बड़े कैमरे। फिल्मों की शूटिंग के लिए सिर्फ एक ही स्टेज हुआ करता था। जहां कलाकारों को हर शूट के लिए हर समय तैयार होना पड़ता था। इसके लिए डायरेक्टर सबसे खूबसूरत लड़कियों को अपनी फिल्मों में जगह देते थे। जिसके लिए डायरेक्टर चाहते थे कि उनकी फिल्मों में काम करने वाले कलाकर किसी भी तरह से कमजोर न हो, इन्हे सलेक्ट करने के बाद उन्हे कई फिल्मों में मौका दिया जाता था। जिससे वह बड़े स्टार बन सके।

The post फिल्मों में आने से पहले इस टास्क से गुजरना पड़ता था लड़कियां को, तस्वीरे उड़ा देगी होश appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera