जीवन में आने वाले दिनों के बारे मे बताते है ये सकेंत

Lifestyle

लाइफस्टाइल डेस्क। हमारे जीवन में हमेशा कोई न कोई घटना घटती रहती है। जिसके बारे में हम कभी अदांजा नहीं लगा सकते। ये घटनाए कभी हमारे जिंदगी में खुशी लाती है और कभी दुख, लेकिन हमारे जिंदगी में अगले पल क्या होने वाला है इसका अदांजा कोई नहीं लगा स​कता। आपको जानकर हैरानी होगी कि हमारे साथ रोजाना घटने वाली घटनाएं कभी कभी हमारे आने वाले दिनों की तरफ संकेत करते है। माना जाता है कि ये घटनाएं हमारे आने वाले दिन कैसे होगे इसका संकेत देते है आज हम आपको कुछ ऐसी ही घटनाओं के बारे मे बता रहे है।

दूध गिरना
कुछ जगहों पर दूध गिरना अशुभ माना जाता है और कुछ जगहों पर शुभ। लेकिन अगर आपके हाथ से बार बार दूध गिर रहा है तो यह आपके घर में होने वाले झगडे की तरफ इशारा कर रहे है। माना जाता है कि दूध गिरने से घर में किसी बात को लेकर झगडे होने की आशंका बनी रहती है।

घर में घोंसला होना
अगर आपके घर में चिड़िया ने कबूतर का घोंसला है तो इसे तुंरत अपने घर से हटा दे। घर में घोसला होने का अर्थ लगाया जाता है कि घर में पैसों की ​कमी होने वाली है। इसी तरह अगर घर में मकडी के जाले दिखे तो उसे भी हटा दे इससे घर में पैसो का अभाव बना रहता है।

खाने की थाली गिरना
कभी कभी होता है कि अचानक से हमारे हाथ से खाने की थाली छूट जाती है। लेकिन काफी जगहों पर हाथ से थाली छूटना अशूभ संकेत माना जाता है। माना जाता है कि इससे घर में गरीबी और दरिद्रता आती है।

कांच टूटना
कई जगहों पर कांच टूटना अच्छा माना जाता है लेकिन माना जाता है कि घरों में टूटा हूआ शीशा नहीं रखना चाहिए। माना जाता है कि घर में टूटा कांच रखने से गलत शक्तियों का प्रभाव पडता है और परिजनों में समस्या उत्पन्न होने लगती है।

Source: Rochak khabare