रूपाली गांगुली पर लोगों ने किया हमला, वज​ह जान चौंक जाएंगे आप

Humer

रोचक डेस्क। रूपाली गांगूली छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस है। उन्होंने टीवी पर कई धारावाहिकों में काम किया है, लेकिन लोग उन्हें साराभाई वर्सेज साराभाई के रूप में जानते है। हाल ही उनके साथ कुछ ऐसा हूआ जिसके बाद से वह काफी डर गई है। जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले रूपाली पर कुछ बाइक सवारों ने हमला कर दिया था। य​ह हादसा उनके साथ सुबह हूई जब वह अपने 5 वर्षीय बेटे को स्कूल छोडने जा रही थी। रूपाली ने अपने साथ हूए इस घटना की जानकारी ​ट्विटर पर अपने फैंस को दी।

उन्होंने लिखा कि यह मेरा पहला अनुभव था। इस तरह की घटना मेरे साथ पहले कभी नहीं हूई। उन्होंने बताया कि उनकी टक्कर एक बाइक से हो गई थी। इस टक्कर में बाइक सवार को थोडी सी भी चोट नहीं लगी, लेकिन इसके बावजूद उन्होने हम पर हमला कर दिया और मेरे कार के ​कांच तोड दिए। उस समय में अपने बेटे को स्कूल छोडने जा रही थी। मेरा बेटा मेरे मेड के साथ पीछे वाली सीट पर बैठा ​हूआ था । ​गाडी सिग्नल पर रूकने पर तभी उसने मुझसे फोन ​लेने की जिद की और मेरे हाथ से फोन छिनने लगा।

इसी दौरान मेरी गाडी की टक्कर बाइक से हो गई लेकिन य​ह टक्कर इतनी बडी भी नहीं थी। उन लोगों ने हम पर हमला कर दिया । रूपाली ने आगे बताया उस समय मेरी फर्स्ट प्रायोरिटी मेरा बेटा था। मेैं उन हमलावरों का चेहरा नहीं देख सकी ना ही उनकी गाडी का नम्बर नोट नहीं कर पाई। इस हमले से मेरा कांप रहा था और वो लोग मुझे गालीयां दे रहे थे। इस घटना के बाद रूपाली और उनका बेटा काफी डरे हूए है।

Source: Rochak khabare