यहाँ जाने आखिर किस कारन बड़े कालेज की लड़कियां करती हैं देह-व्यापार …

Lifestyle
हर दिन बड़ी तादात में लड़के-लड़कियां कुछ न कुछ सपने लेकर आते हैं कोई पढ़ाई करने का तो कोई जॉब की तलाश में पर क्या आप जानते हैं कि इनमें से कई लड़कियां वेश्या वृत्ति का शिकार बन जाती हैं।
Image result for यहाँ जाने आखिर किस कारन बड़े कालेज की लड़कियां करती हैं देह-व्यापार …
पूरी दुनिया में, हर शहर में रेड लाइट एरिया होता है जहां देह व्यापार का धंधा चलता है। इन स्थाईनों पर कीमत अदा करके कोई भी पुरूष अपनी शारीरिक इच्छाओं की पूर्ति करने जाता है। यह दुनिया के सफलतम व्यदवसायों में से एक है जिसे बहुत बड़े स्तिर पर चलाया जाता है।
रात के समय हाई-प्रोफाइल इलाकों के अंदर लड़कियां हाथ पर रुमाल बांधकर फ्लाईओवर या सड़कों पर खड़ी हो जाती हैं। यह लड़कियां छोटी उम्र की होती हैं और बड़े कालेज में पढ़ रही होती हैं । लड़कियों को देखकर गाड़ियाँ रूकती हैं और डील तय हो जाती है।कई इलाकों में तो इन लड़कियों ने अपने फ्लैट को ही कुछ ख़ास अपने ग्राहकों के लिए सेक्स अड्डा बना लिया है।

 whatsup का इस्तेमाल भी यह लड़कियां देह-व्यापार के धंधे के लिए कर रही हैं। जैसे कि फ़ोन पर लड़कियों को कोड वर्ड दिया गया है सामान्य लड़की मारुती 800 होती है तो हाई प्रोफाइल लड़की को बीएमडब्लू बोला जाता है। यहीं पर रेट तय होता है और डील पक्की हो जाती है.

Source: pURVANCHAL MEDIA