क्या आप जानते है कि पुरुषों में भी होते महिलाओं वाले ये गुण?

Lifestyle

लाइफस्टाइल डेस्क। हम हमेशा देखते आए है कि एक लड़के का रहन सहन, उठने बैठना में लड़कियों से काफी अलग होता है। अगर लड़कों में थोडे से भी लड़कियों वाले गुण देखे जाते है तो चारो तरफ से लोग उसकी आलोचना करने लग जाते है या उसका मजाक बनाने लगते है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि पुरूषों में भी महिलाओं वाले गुण होते है। आज हम आपको लड़कों के कुछ ऐसी ही हर​कतोंं के बारे में बता रहे है।

शापिंग के होते है दिवाने
कुछ लड़कों को शापिंग करना काफी पसंद होता है। वह अपना ज्यादातर समय शापिंग करने मेंं ही निकाल देते है। वैसे हमेशा से माना जाता है कि शापिंग का ज्यादा शौंंक लड़कियों में देखा जाता है लेकिन कुछ लड़के ऐसे भी होते है जिन्हें शापिंग करना काफी पसंद होता है।

गॉसिप करने में आता है मजा
महिलाओं को हमेशा से गॉसिप क्वीन कहा जाता है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बातें करने में लड़कियों से ज्यादा इंट्रेस्ट लड़कों को होता है। वह घंटो बैठकर दूसरों के बारे में बाते और गॉसिप कर सकते है।

पार्लर में बिताते है समय
लडकियोंं के साथ ही लड़कों को पार्लर में समय बिताना पसंद है। माना जाता है कि लड़के लडकियों से ज्यादा पार्लर मेंं समय बिताना पसंद करते है। वह पार्लर पैडीक्योर,फेशियल,हेयर, हेड मसाज कई तरह के ट्रीटमेंट लेेतेे है।

Source: Rochak khabare