खुश करने के बाद फिर से इम्तियाज अली की अगली फिल्म से बाहर हो गए है शाहिद कपूर!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- हाल ही में बत्ती गुल मीटर चालू के लिए शूटिंग पूरी होने के बाद शाहिद ने कुछ समय अपनी फिल्म के साथ स्पेंड़ करने के बारें में सोचा है आपको बात दें कि उनकी पत्नी मीरा राजपूत जल्द ही दूसरें बच्चे को भी जन्म देने वाली है। अपने दूसरें बच्चे के होने की खुशी में शाहिद कपूर इन दिनों काफी खुश हैं। शाहिद अक्सर उनकी बेबी मिशा के साथ भी टाईम स्पेंड करते नजर आते है, लेकिन अभी फिल्म में बिजी होने के बाद वो अपनी फैमिली को पूरा समय नहंी दे पा रहें है, इसीलिए उन्होने अब अपनी फैमिली के साथ टाईम स्पेंड करने के लिए सोचा है।

अब अभिनेता बत्ती गुल मीटर चालू के साथ प्रमोशन करते नजर आएगें, जिसके बाद वह अर्जुन रेड्डी की शूटिंग को शूट करेगें जो कि एक तेलुगू फिल्म का रीमेक है।

ऐसा लगता है कि अभिनेता के पास अभी इस साल और भी कई प्रोजेक्ट है, रिपोर्टों के मुताबिक शाहिद जब वी मेट के बाद दूसरी बार निर्देशक इम्तियाज अली के साथ नजर आएगें। इस बात को सुनकर सभी बेहद उत्साहित थें, लेकिन आपको बता दें कि शाहिद इस फिल्म से बाहर हो गए है। अब ये देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा कि आखिर अब इम्तियाज अली की अगली पसंद कौन है?

The post खुश करने के बाद फिर से इम्तियाज अली की अगली फिल्म से बाहर हो गए है शाहिद कपूर! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera