तांत्रिक चुराता था महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स और फिर रात को करता था ये काम

Humer

रोचक डेस्क। चेन्नई के जॉर्ज टाउन जिले में टोडियारपेट में रहने वाली महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स लगातार उनकी छत से चोरी हो रहे थे। इस वजह से महिलाएं काफी परेशान थीं। कॉलोनी में रहने वाले एक समझदार वकील ने आखिरकार चोर को पकड़ लिया। सीसीटीवी कैमरे में वकील ने देखा कि एक तांत्रिक महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुरा रहा है।

इसके बाद वकील ने पूरी बात महिलाओं को बताई और उन्होंने आरोपी विजयकुमार के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। अभी आरोपी जेल में है, जांच अधिकारी ने बताया कि उसे मनोवैज्ञानिक समस्या है। तांत्रिक ने कहा है कि वह अंडरगार्मेंट्स चुराकर पहनता था। तांत्रिक ने पुलिस के सामने अपना जुर्म स्वीकार किया है कि वह पिछले एक साल से क्षेत्र में चोरी कर रहा था। जॉर्ज टाउन के मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट ने उसे जेल भेज दिया है।

Image result for अंडरगार्मेंट्स

विजयकुमार पास के मंदिर में पूजा-पाठ करता है और अपनी पत्नी-बेटे के साथ टोंडियारपेट के मुरुगेसन स्ट्रीट में रहता है। तांत्रिक की गिरफ्तारी के बाद जब उसके घर में तलाशी ली गई तो एक कमरे में अंडरगार्मेंट्स के कई बंडल मिले। उसकी पत्नी ने बताया है कि उसे इस शरारत के बारे में कुछ नहीं पता था।

 

Source: Google

Source: Rochak khabare