राजकुमार राव ने कहा फन्ने खान का खराब रिव्यू नहीं करेगा मेरे माइंड़ को इंफेक्ट!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- शाहिद, न्यूटन, ओमर्टा और कई अन्य फिल्मों के बाद, राजकुमार राव के कई फैंस बढ़ गए है। राजकुमार को बॉलीवुड़ का उभरता हुआ सितारा बताया जा रहा है। अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ हाल ही में फन्ने खान में नजर आए राजकुमार राव को फिल्म के खराब रिव्यू के लिए पूछा गया तो अभिनेता ने कहा कि दुर्भाग्यवश, फिल्म उन नम्बर्स को रैंक नहंी कर सकीं जैसा हमने सोचा था, लेकिन रेटिंग या बॉक्स ऑफिस नंबरों से मुझे कोई परेशानी नहंी है। रिपोर्ट के मुताबिक आपको बताते है कि उन्होनें समीक्षाओं को उन्हें प्रभावित करने के बारें में ये कहा:-

राजकुमार राव का कहना है कि,
खराब समीक्षा मेरी मानसिकता को प्रभावित नहीं करती है। कई लोग इस स्टोरी से नहीं जुडे वो थोड़ा बूरा लगता है, लेकिन इससे भी एक सबक मिलता है। उन्होंने आगे कहा कि एक अभिनेता हमेंशा ऐसी फिल्में नहीं करता है जो कि दर्शको को पसंद आए ही। या दर्शक उसे स्वीकार करें ही।

मैंने समीक्षा पढ़ी है जहां लोगों ने कहा था कि वे इसमें मेरे कैरेक्टर को देखना चाहते है। मैं केवल फिल्म में अपना बेस्ट दे सकता हूं, इसके बाद लोग उसे पंसद करते है या नहीं ये उनके हाथों में होता है। वो मेरे हाथों में नहीं हैं। हम हमेशा ऐसी फिल्में नहीं बना सकते जो फाइव स्टार ही प्राप्त करें। मुझे बस काम करना है और जरुरी बातों को ध्यान में रखना है।

The post राजकुमार राव ने कहा फन्ने खान का खराब रिव्यू नहीं करेगा मेरे माइंड़ को इंफेक्ट! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera