शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता को कहा कि : "कुछ तो लोग कहेगें" …।

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- बिग बॉस के घर के विकास और शिल्पा को कौन नहीं जानता उनकी तू तू मै मै से ही तो पूरा घर भरा भरा लगता था। आपको बता दें कि घर में ही नहीं बल्कि घर के बाहर भी ये दोनेा एक दूसरें का पीछा नहीं छोड रहें है। कुछ दिन पहले, टीवी निर्माता और बिग बॉस प्रसिद्धि विकास गुप्ता को सांप ने काट दिया था जब वह भारती को सांप से बचाने की कोशिश कर रहे थे। जिसके बाद विकास को अस्पताल ले जाया गया और कुछ इंजेक्शन भी दिए गए। अभी ये सुनने में आ रहा है कि उन्हें ठीक होने में कुछ दिन लगेंगे। घटना के बाद जब शिल्पा शिंदे से पूछा गया, तो उन्होनें इस बात पर भी मजाक बना दिया।

हाल ही में जब शिल्पा शिंदे बिग बॉस हाउस के कपल पुनिश और बंदगी के म्यूजिक लॉच पर पहुंची तो मीडिया से बात करते हुए, विकास की घटना के बारे में पूछने पर पुनिश और बंदगी हंसने लगें तो शिल्पा ने कहा, “कुछ तो लोग कहेगें, लोगो का काम है कहना ” … इसके बाद उन्होनें कहा कि सांप ठीक तो ह ना कहीं उसे कुछ हुआ तो नहीं। अनाकोंडा की मृत्यु तो नहीं हुई ”

बिग बॉस के घर में, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच काफी कंडवाहट थी लेकिन बाद में उनके बीच में कुछ खट्टी कुछ मीठी बाते होने लग गई थी। घर छोडऩे के बाद भी, दोनों एक दूसरे पर कमेंट करना कभी नहीं भूले।

डॉक्टर ने विकास को आराम करने की सलाह दी है और कहा है कि वो अपना ध्यान रखें अभी उन्ळें सहीं होने में कुछ समय लगेगा।

The post शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता को कहा कि : "कुछ तो लोग कहेगें" …। appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera