रणवीर सिंह, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेगीं जाह्नवी! 

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- जाह्नवी कपूर जिन्होने हाल ही में धडक़ फिल्म से बॉलीवुड़ करियर की शुरुआत की है। ये फिल्म ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर ने की थी और खास बात ये थी कि दोनो की ही ये बॉलीवुड़ की पहली मूवी थी। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जिसने हमेंशा अपनी मां को फॉलो किया है चाहें वो फैशन हो या फिर बॉलीवुड़ में एक्टिंग इन सभी में जाह्नवी ने अपनी मां को हमेंशा फॉलो किया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया।

पहली फिल्म आने के बाद से, हर कोई केवल एक प्रश्न पूछ रहा है – अगला क्या है? खैर, जाह्नवी ने आखिरकार इसका उत्तर नहीं दिया है! अब आगे ये देखना है कि जाह्नवी अखिर अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए क्या चुनती है और क्या अगली फिल्म में भी वो अपनी पहली फिल्म की तरह ही फेमस होगी और तारिफों के पूल बांटेगी।

जाह्नवी की अगली फिल्म का शीर्षक है, तख्त और जाह्नवी के निर्देशक करण जौहर होगे।

जाह्नवी इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर के साथ स्क्रीनस्पेस शेयर करते हुए देखी जाएगी।

उम्मीद है कि 2020 में तख्त रिलीज हो जाएगी। हालांकी ये सच है कि ये लंबा इंतजार है लेकिन हमें ये भी यकीन है कि ये काफी रोमांचक होगा।

The post रणवीर सिंह, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेगीं जाह्नवी!  appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera