शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्म इंडस्ट्री के खोले ये राज

Humer

रोचक डेस्क। बॉलीवुड में लिजेंड एक्टर माने जाने वाले अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा इन दिनों अपने एक बयान को लेकर चर्चा में है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की वह शत्रुघ्न जल्द ही बॉक्स आॅफिस पर दिखने वाले है। जानकारी के अनुसार वह अपने दोस्त और बॉलीवुड एक्टर धमेंद्र की फिल्म यमला पागल दिवाना में एक छोटे से रोल में नजर आने वाले है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार धमेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा का काफी सालों​ पुराना याराना है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। एक इवेंट के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा मीडिया से रूबरू हूए। जिसमें उन्होंने अपने दिए एक बयान के बाद चर्चा में आ गए है। उन्होंने अपने बॉलीवुड अभिनेता धमेंद्र का जिक्र करते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में हर शुक्रवार को दोस्ती बदलती है, लेकिन मेरी और धमेंद्र की दोस्ती इन सब से परे है। मैं धमेंद्र के साथ ही ​हेमा मालिनी के साथ भी काफी अच्छे रिश्ते है। हम तीनों की आपस में काफी अच्छी पटती है। शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि हम तीनों ने 1974 में फिल्म दोस्त में साथ काम किया था जोे मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इसके अलावा हमने साथ में ब्लैकमेल में भी काम किया है।

शत्रुघ्न ने कहा कि​ मेरी और धमेंद्र की दोस्ती इन सब से परे है हमारी दोस्ती काफी आगे तक जाएगी। यमला पगला दिवाना में काम करने के बारे मे उन्होंने कहा के मैंने कभी फिल्म के लिए नहीं पुछा, बस फिल्म को करने के लिए हां कर दी। यह दूसरा मौंका था जब हमने साथ में काम किया। उन्होंने मजाक मे कहा कि इससे पहले आप सभी जानते है कि हम साथ में शोले करने वाले थे लेकिन भगवान और फिल्म के डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने कुछ और ही सोच रखा था।

Source: Rochak khabare