शत्रुघ्न सिन्हा ने कपिल शर्मा के शो के लिए कहा : मिमिक्री सीमा में की जानी चाहिए

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- कॉमेडी के किंग खान कपिल शर्मा जो कि काफी लंबे समय से बिमार होने और तभीयत सहीं नहीं होने के कारण टेलीविजन का हिस्सा नहीं हैं। कई बार उन्हें ऐसे रुप में स्पॉट किया गया है, जिसे देखकर हर कोई काफी हैरान है। कपिल इन दिनों काफी फैटी और अजीब दिखने लग गए है, इसीलिए डॉक्टर ने उन्हें सिर्फ रेस्ट करने के लिए ही कहा है, इसके बाद कपिल ने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली है। कुछ महीने पहले, कपिल शर्मा की तस्वीर मुंबई एयरपोर्ट पर वायरल हो गई थी, उसमें वो काफी अजीब तरीके से देखे गए थें कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल था। अब कपिल की एक और तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उनकी हेल्थ ठीक नहीं है। वर्तमान में वह अपनी बीमारी का इलाज करा रहें है। वह अकेले ऐसे इंसान है जो कि दुखी इंसान को भी हंसा देते है।

हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने कपिल शर्मा पर गुस्सा किया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “यदि सीमा में किसी भी काम को किया जाए तो उसमें कोई प्रॉब्लम नहीं है, कपिल शर्मा ने अपने शो में मेरा भी मजाक उडाया और मेरी बेटी से भी झगड़ा किया। ”

कपिल शर्मा ने अपने शो में शत्रुघ्न सिन्हा की नकल की थी। एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ” नकल की बात नहीं है और मैं इसे मै खुले तौर पर स्वीकार करता हूं। लोग लता मंगेशकर, आशा भोसले, अमिताभ बच्चन की भी नकल करते हैं। यह तब तक अच्छा लगता है जब सीमा में हो, लेकिन सीमा पार होते ही ये सब बेकार लगता है। ''

” एक हास्य अभिनेता को मिमिकरी की सीमा पार नहीं करनी चाहिए। मिमिकरी स्टेज तक ठीक है, उन्हें सडक़ों पर नहीं आना चाहिए ”

The post शत्रुघ्न सिन्हा ने कपिल शर्मा के शो के लिए कहा : मिमिक्री सीमा में की जानी चाहिए appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera