जब शबाना ने इस एक्टर को देख कर बनाया था मुंह और कही थी ये बात

Humer

रोचक डेस्क। बॉलीवुड के लिजेंड एक्टर ओमपुरी का 2017 में आस्मिक निधन हो गया। वह बॉलीवुड के सबसे मंझे हूए एक्टरों में गिने जाते है। उन्होने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। आज हम आपको ​ओमपुरी के जिंदगी के कुछ रोचक किस्सों के बारे में बताने जा रहे है।

ओम ने बॉलीवुड में 4 दशको तक राज किया। ओमपुरी का पूरा का नाम ओम राजेश पुरी था। ओमपुरी का बचपन काफी गरीबी में बीता था। वह बचपन में चाय की थडीयों पर काम किया करते थे। उन्होंने फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्युट ऑफ इंडिया से अपना ग्रेजूएशन पूरा किया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि नसीरूद्दीन शाह ओमपुरी के बेचमेट थे।

दोनों नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में साथ पढते थे। जब नसीरूद्दीन शाह ने ओम पुरी के साथ फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्युट ऑफ इंडिया में एडमिशन लिया तो बॉलीवुड की एक्ट्रेस शबाना ने ओम पुरी की तरफ मुंह बनाते हूए कहा कि पता नहीं कैसे कैसे लोग बॉलीवुड में एक्टर बनने से आ जाते है।  आपको जानकर हैरानी होगी कि नसीरूद्दीन शाह और ओमपुरी 40 साल से भी ज्यादा पुरानी थी। दोनों एक दूसरे के बुरे मे समय काफी साथ दिया था और बॉलीवुड में दोनों के दोस्ती की मिसाले दी जाती है।

Source: Rochak khabare