1811 CC इंजन और म्यूजिक सिस्टम वाली ये बाइक 12 अगस्त को होगी लॉन्च

National

नई दिल्ली: इंडियन चीफटेन एलीट बाइक को भारत में 12 अगस्त 2018 को लॉन्च किया जाएगा। इंडियन मोटरसाइकिल इंडिया ने इस बात की पुष्टि कर दी है। इस बाइक के मार्केट में आने से पहले ही अभी से इसको लेकर लोगों में उत्सुकता बढ़ गई है। बाइक के फीचर अभी से चर्चा का विषय बने हुए है।
बता दे कि इंडियन चीफटेन एलीट को भारत में सबसे पहले बीते वर्ष पेश किया गया था।

111 V-ट्विन इंजन से लैश होगी ये बाइक
चीफटेन एलीट भारत में इंडियन की चीफटेन रेंज की टूअरिंग मोटरसाइकिल है। इस बाइक में थंडरस्ट्रॉक 111 V-ट्विन इंजन दिया जाएगा। 1,811cc का यह इंजन 3000rpm पर 161.6Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंडियन मोटरसाइकिल ने इस बाइक की पावर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन माना जा रहा है यह बाइक 100bhp की पावर देगी।

ये भी पढ़ें…दुकाती की इस बाइक पर मिल रही है 90 हजार रुपए की छूट, जाने कब तक रहेगा ऑफर?

हर एक चीफटेन मॉडल एक दूसरे से अलग है
चीफटेन एलीट पहले से ही इंडियन मोटरसाइकिल की भारतीय वेबसाइट पर नए मॉडल से अपडेट है और इंडियन के मुताबिक भारत में चीफटेन एलीट की सिर्फ 350 यूनिट्स ही बेची जाएंगी। हर एक चीफटेन मॉडल एक दूसरे से अलग है और इसमें कस्टम-इन्सपायर्ड पेंट किया गया है जो कि 25 लोगों ने प्रत्येक मोटरसाइकिल यूनिट पर किया है।

एडजस्टेबल पैसेंजर फ्लोरबोर्ड भी होगा
लिमिटेड एडिशन मॉडल होने के चलते माना जा रहा है इंडियन भारत में इसकी कुछ ही यूनिट्स की बिक्री कर सकती है। इसके अलावा इसमें एडजस्टेबल पैसेंजर फ्लोरबोर्ड दिया जाएगा जो कि एल्यूमीनियम बिल्लेट से बना होगा। इसके अलावा बाइक में क्रूज कंट्रोल, फ्लेयर पावर विंडशिल्ड, कीलेस स्टार्ट, रिमोट-लॉकिंग सैंडलबैग्स, लैदर सीट्स और एक हाइवे बार दिया जाएगा।

टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम की भी सुविधा
दूसरे फीचर्स के तौर पर बाइक में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ 200-वॉट का ऑडियो सिस्टम दिया जाएगा, साथ ही सैंडलबैग्स में स्पीकर्स होंगे। टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी AM/FM रेडियो, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और USB पोर्ट से लैस होगा।

 

The post 1811 CC इंजन और म्यूजिक सिस्टम वाली ये बाइक 12 अगस्त को होगी लॉन्च appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack